Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी पहुंचे रायपुर ,परिवर्तन यात्रा में होंगे शामिल

  रायपुर: प्रदेश में जारी भाजपा की परिवर्तन यात्रा में शामिल होने के लिए दिल्ली से पार्टी के सांसद मनोज तिवारी रायपुर पहुँच गए है। (MP Manoj...

 


रायपुर: प्रदेश में जारी भाजपा की परिवर्तन यात्रा में शामिल होने के लिए दिल्ली से पार्टी के सांसद मनोज तिवारी रायपुर पहुँच गए है। (MP Manoj Tiwari In CG) इस दौरान स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर BJP कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया।


कांग्रेस पर हुए हमलावर

एयरपोर्ट पर ही मनोज तिवारी ने मीडिया कर्मियों से बातचीत की। उन्होंने प्रदेश सर्कार के साथ ही कांग्रेस पर तीखा हमला किया। संसद तिवारी ने कहा वे परिवर्तन यात्रा में शामिल होने आए हैं और परिवर्तन होकर रहेगा। तिवारी ने इस यात्रा की तारीफ करते हुए कहा कि जहां से भी यात्रा गुजर रही है वहां के गलियों, यहां के गांव शहरों से ऐसा वाइब्रेशन आने लगा है। लोग कुशासन और भ्रष्टाचार के विरुद्ध वे खुद ही खड़े हो रहे है। हम प्रयास करेंगे छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार आए।


मंगलवार को शामिल हुई मीनाक्षी लेखी

गौरतलब है कि मंगलवार यानी कल बीजेपी की परिवर्तन यात्रा में शामिल होने बेलतरा विधानसभा क्षेत्र पहुंची केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने प्रदेश सरकार पर जमकर निशाना साधा था। (MP Manoj Tiwari In CG) मीनाक्षी लेखी ने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि हर जगह जमीन से आवाज आ रही है लबडा- बबड़ा की सरकार बदलेंगे। साथ ही कहा कि प्रदेश की जनता को गुमराह करने का काम किया जा रहा है। केंद्रीय मंत्री लेखी ने कहा बटन तो मोदी जी दबाते हैं, इनकी सरकार तो खेती बंद करने की बात करती थी, मोदी सरकार में किसानी बजट बढ़ा है। राहुल जी रोड से और ट्रेन से यात्रा कर पा रहे हैं, तो वह इसलिए क्योंकि सुरक्षा का माहौल है। वह ट्रेन से यात्रा कर रहे हैं तो केंद्र सरकार का ही एडवर्टाइजमेंट कर रहे हैं।

No comments

दुनिया

//