Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

27वे अंतरराष्ट्रीय राइस ग्रेन प्रो टेक एक्सपो 2023 का बृजमोहन अग्रवाल ने किया शुभारंभ

  28 अक्टूबर रायपुर:वरिष्ठ भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने शुक्रवार को 27वे अंतरराष्ट्रीय राइस ग्रेन प्रो टेक एक्सपो 2023 का...

 


28 अक्टूबर रायपुर:वरिष्ठ भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने शुक्रवार को 27वे अंतरराष्ट्रीय राइस ग्रेन प्रो टेक एक्सपो 2023 का शुभारंभ किया।

तीन दिनों तक चलने वाले इस एक्सपो का आयोजन बिजनेस एम्पायर एक्जीबिशन्स द्वारा श्री राम बिजनेस पार्क विधानसभा रोड रायपुर में किया जा रहा है। 



मुख्य अतिथि बृजमोहन अग्रवाल ने फीता काटकर और दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। क्रयाक्रम में योगेश अग्रवाल, वरिष्ठ उपाध्यक्ष-दी फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया राइस एसोसिएसन के साथ ही बिजनेस एम्पायर ग्रुप के सुरेन्द्र गुप्ता, विजय तायल, प्रमोद जैन, महेश आचात बंसल, विजय शर्मा, सदस्य कृषि उपज मंडी समिति रायपुर और दिलीप अग्रवाल ने मंच साझा किया।

देश विदेश से मशीन निर्माता इस एक्सपो में शामिल हो रहे है। 

बृजमोहन अग्रवाल ने रायपुर में बड़े पैमाने पर अंतरराष्ट्रीय राइस ग्रेन प्रो टेक एक्सपो के आयोजन के लिए आयोजकों को बधाई दी साथ ही एक्सपो में भाग ले रहे मशीन निर्माताओं का स्वागत और अभिनंदन किया।

बृजमोहन अग्रवाल का कहना है कि इस प्रकार के आयोजन से परम्परागत व्यापार से दूर भाग रहे युवाओं में नई ऊर्जा का संचार होगा। उन्होंने आशा व्यक्त की, कि युवा नई तकनीकी का इस्तेमाल कर परम्परागत व्यापार को नई ऊंचाइयों पर ले जायेंगे जिससे परिवार और समाज के साथ-साथ प्रदेश और देश भी आगे बढ़ेगा।


No comments

दुनिया

//