Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

महादेव एप से जुड़ा हुआ बड़ा सट्टा किंग मुंबई से हुआ गिरफ्तार, 90 खातों में दो हजार करोड़ का हुआ लेन- देन

  रायपुर । क्रिकेट मैचों पर ऑनलाइन सट्टा कारोबार करने वालामहादेव एप का संचालक मृगांक मिश्रा पकड़ा गया. राजस्थान की प्रतापगढ़ पुलिस ने उसे मु...

 


रायपुर । क्रिकेट मैचों पर ऑनलाइन सट्टा कारोबार करने वालामहादेव एप का संचालक मृगांक मिश्रा पकड़ा गया. राजस्थान की प्रतापगढ़ पुलिस ने उसे मुंबई एयरपोर्ट पर गिरफ्तार कर लिया. वो दुबई में बैठकर भारत में सट्टा खिला रहा था और अब तक करोड़ों रुपए का खेल कर चुका है।


बताया जा रहा है बैंक खातों की पड़ताल में आर्थिक रूप से निर्धन 90 लोगों के बैंक खातों में करीब 2000 हजार करोड़ रुपए का लेन देन हुआ है. पुलिस ने इन सभी बैंक खातों में मिली करीब 4 करोड़ रुपए की रकम को होल्ड करवा दिया है. मृगांक से पहले चार और सटोरियों को पकड़ा जा चुका है. इस संबंध में ईडी को भी सूचना दी गई थी।

अब तक करोड़ों रुपए का खेल कर चुका


मृगांक दुबई में बैठकर भारत में सट्टा खिला रहा था और अब तक करोड़ों रुपए का खेल कर चुका है. मृगांक मध्य प्रदेश के रतलाम जिले का रहने वाला है. पुलिस ने उसके खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी किया था । मृगांक जैसे ही दुबई से मुंबई एयरपोर्ट पहुंचा पुलिस ने उसे धर दबोचा. प्रतापगढ़ पुलिस ने मृगांक को 21 अक्टूबर तक रिमांड पर लिया है. सट्टा एप महादेव ऑनलाइन का खुलासा होते ही पुलिस को मृगांक मिश्रा की तलाश थी. हाल ही में इस ऐप से जुड़े सट्टा कारोबार में कई नामी गिरामी लोगों के नाम आए हैं. उसमें कुछ फिल्मी हस्तियां भी हैं।


No comments

दुनिया

//