Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

वोट के हथियार से भ्रष्टाचारियों का अंत करना है: बृजमोहन अग्रवाल

  27 अक्टूबर रायपुर :वरिष्ठ भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने गुरुवार को प्रोफेसर कॉलोनी में बैठक कर कॉलोनीवासियों से मुलाकात...

 


27 अक्टूबर रायपुर :वरिष्ठ भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने गुरुवार को प्रोफेसर कॉलोनी में बैठक कर कॉलोनीवासियों से मुलाकात की।

बृजमोहन अग्रवाल ने पहली बैठक प्रोफेसर कॉलोनी स्थित अटल गार्डन में ली। बैठक में वरिष्ठ भाजपा नेता सचिदानंद उपासने, प्रो टी एल वैष्णव, डॉ एलएल चंद्राकर, कौशल पटेल, पार्षद सरिता वर्मा समेत कई भाजपा नेता और कार्यकर्ता शामिल हुए। 

दूसरी बैठक डी एल अग्रवाल के आवास पर आयोजित हुई। बैठकों में बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों ने शिरकत की। बृजमोहन अग्रवाल ने जनता से दिवाली के बाद 17 नवम्बर को एक बार फिर रावण दहन का आह्वान किया जिसमे राज्य की आसुरी शक्तियों को जड़ से उखाड़ फेंकने की मांग की।


बृजमोहन अग्रवाल ने भाजपा के लिए वोट मांगे। बृजमोहन ने कहा की वोट के हथियार से भ्रष्टाचारियों का अंत करना है। जिसके लिए जनता से चुनाव में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेने और छत्तीसगढ के विकास के लिए राज्य में एक बार फिर भाजपा सरकार बनाने की मांग की।


No comments

दुनिया

//