Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

Cg Election 2023 कांग्रेस में मची सियासी घमासान, नही हो रहा शांत इस अकादमीक नेता ने दिया इस्तीफा

  रायपुर। Cg Election 2023 छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने सभी 90 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतार दिए हैं। लेकिन कांग्रेस में टिकट ...

 


रायपुर। Cg Election 2023 छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने सभी 90 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतार दिए हैं। लेकिन कांग्रेस में टिकट वितरण के बाद बगावत शुरू हो गई है। रायपुर उत्तर से पार्टी ने वर्तमान विधायक कुलदीप जुनेजा पर भरोसा जताया है। इस फैसले से सिंधी समाज में नाराजगी है। 



वहीं सिंधी अकादमी के डायरेक्टर अर्जुन वासवानी ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। वे रायपुर उत्तर से दावेदार थे। उन्होंने मुख्यमंत्री को अपना इस्तीफा भेज दिया है। कांग्रेस के टिकट वितरण पर कहा कि समाज की उपेक्षा असहनीय है।


सिंधी समाज के कांग्रेस नेता व व्यापार प्रकोष्ठ से सचिव विक्की रत्नानी ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया है। उन्होंने एक मीडिया से कहा कि अजीत कुकरेजा रायपुर उत्तर से प्रबल दावेदार थे, लेकिन उन्हें टिकट न देकर सिंधी समाज का अपमान किया है। अब हम जैसे नेता को 20 साल इंतजार करना पड़ेगा। इसलिए निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला किया है। उन्होंने अभी पार्टी से इस्तीफा नहीं दिया है।  



बेलतरा में त्रिलोक श्रीवास निर्दलीय लड़ेंगे चुनाव


बेलतरा विधानसभा क्षेत्र में भी बगावत की खबर है। दावेदार त्रिलोक श्रीवास ने निर्दलीय लड़ने का मन बना लिया है। कार्यकर्ताओं की बैठक भी ले ली है। इससे पहले भी वह निर्दलीय चुनाव लड़ चुके हैं। उन्होंने बाहरी को टिकट देने का आरोप लगाया है। बता दें कि कांग्रेस ने बेलतरा सीट से जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विजय केशरवानी को प्रत्याशी बनाया है।


कन्हैया की चेतावनी


रायपुर दक्षिण के दावेदार कन्हैया अग्रवाल आमरण अनशन पर बैठ गए हैं। उन्होंने कहा कि नवरात्र, दशहरा और दीपावली त्योहार के दौरान सदर बाजार, सत्ती, कंकालीपारा, बुढ़ेश्वर मंदिर, पुरानी बस्ती थाना से लाखेनगर चौक तक सड़क अत्यंत जर्जर हालत में है। कन्हैया अग्रवाल ने कहा कि सड़क निर्माण अगर 24 घंटे में पूरी करने की चेतावनी दी थी। सोमवार की सुबह से वे अन्न जल त्याग कर आमरण अनशन पर बैठ गए हैं।


कांग्रेस ये नेता भी बागी


सामरी विधायक चिंतामणि महाराज 

पाली तानाखार से मोहित केरकेट्टा

डोंगरगढ़ विधायक भुनेश्वर बघेल

मनेंद्रगढ़ विधायक विनय जायसवाल

कांकेर विधायक अनूप नाग

No comments

दुनिया

//