Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

चरणदास महंत ने की बृहस्पत सिंह और जयसिंह अग्रवाल के खिलाफ कार्रवाई की मांग

  रायपुर : छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष और सक्ति के नवनिर्वाचित विधायक डॉ. चरणदास महंत ने विधानसभा चुनाव 2023 में मिले जनादेश का सम्मान करते हु...

 


रायपुर : छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष और सक्ति के नवनिर्वाचित विधायक डॉ. चरणदास महंत ने विधानसभा चुनाव 2023 में मिले जनादेश का सम्मान करते हुए प्रदेशभर के मतदाताओं का आभार जताया है. वहीं प्रदेश में इन दिनों कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव, प्रदेश प्रभारी और पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा के खिलाफ हो रही बयानबाजी की तल्ख लहजे में निंदा की है. उन्होंने कहा कि इस तरह की बयानबाजी करने वालो के खिलाफ सख्त कार्रवाई किए जाने की जरूरत है।


महंत ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को तोड़ने, बांटने या कमजोर करने वालो की अब कांग्रेस में कोई जरूरत नहीं है. इस तरह के लोगों के खिलाफ अनुशासन का डंडा चलाने की जरूरत पर बल देते हुए कहा कि राष्ट्रीय नेतृत्व कुमारी सैलजा और प्रदेश के सह प्रभारियों ने कांग्रेस को एकजुट रखा. बावजूद किसी को अपनी बात रखना है तो पार्टी फोरम में रखे. पार्टी के बाहर बात रखने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जरूरत है. उन्होंने कहा कि पूर्व उप मुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव सहित अन्य कांग्रेस नेताओं के खिलाफ बयानबाजी करने वालो को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

No comments

दुनिया

//