Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

अवैध रूप से दुकानों के बाहर रखे समानो एवं अवैध वाहन पर्किग पर पुलिस द्वारा लगातार की जा रही कार्यवाही

रायपुर: यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से संचालित करने मे मद्देनजर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल के निर्देशानुसार अति. पुलिस अधीक्ष...



रायपुर: यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से संचालित करने मे मद्देनजर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल के निर्देशानुसार अति. पुलिस अधीक्षक शहर लखन पटले, अति. पुलिस अधीक्षक यातायात सचिन्द्र चौबे एवं उप पुलिस अधीक्षक यातायात सुशान्तो बेनर्जी के नेतृत्व में यातायात पुलिस एवं थानो का बल सहित नगर निगम के आला अधिकारियो/ कर्मचारियो द्वारा दुकानो के बाहर अवैध रूप से रखें सामानो व अवैध रूप से पार्किंग दो पहिया/चार पहिया वाहनो के विरूद्ध अभियान चलाया गया ।



अभियान कार्यवाही के तहत मौदहापारा, गोलबाजार क्षेत्र के एम. जी. रोड सहित समस्त थाना क्षेत्रो के मुख्य मार्गो में स्थित दुकान संचालको को अवैध रूप से दुकान के बाहर रखे समानो को दुकान के अंदर रखने की समझाईश दी गई साथ ही कुछ दुकानो के बाहर अवैध रूप से रखे सामानों जिससे यातायात बाधित होता था ऐसे दुकान संचालकों पर कार्यवाही भी किया गया। इसके साथ ही अलग-अलग स्थानों के मुख्य मार्ग में स्थित दुकानो के बाहर अवैध रूप से पार्किंग किये गए वाहनों को पुलिस द्वारा हटाने के निर्देश देने के बावजूद नहीं हटाने पर ऐसे 21 वाहन चालकों पर मोटर व्हीकल एक्ट के तहत कार्यवाही की गईं ।


दुकान संचालकों को भविष्य हेतु समझाईस दी जा रही है की वे दुकानों के बाहर मुख्य मार्गो में सामान व वाहनों को अवैध रूप से ना रखें, ताकि यातायात सुचारु रूप से संचालित हो सके ।

No comments

दुनिया

//