Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

एजेंसियों का उपयोग कर विपक्षियों को निशाना बना रही भाजपा : सचिन पायलट

बिलासपुर, 22 मार्च 2024। छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट 2 दिवसीय दौरे पर हैं। पहले दिन गुरुवार को वे जांजगीर-चापा में चुनावी प्...

बिलासपुर, 22 मार्च 2024। छत्तीसगढ़ कांग्रेस प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट 2 दिवसीय दौरे पर हैं। पहले दिन गुरुवार को वे जांजगीर-चापा में चुनावी प्रचार अभियान में शामिल हुए थे। लोकसभा के कार्यकर्त्ता सम्मेलन में पायलट ने कार्यकर्ताओं को रिचार्ज किया था। दूसरे दिन शुक्रवार को उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। उनके साथ प्रदेश कांग्रेस सह प्रभारी विजय जंगिड़, प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज, नेता प्रतिपक्ष चरणदास मौजूद रहे।

दरअसल, कथित जमीन घोटाले को लेकर ईडी ने कुछ वक्त पहले हेमंत सोरेन को गिरफ्तार कर लिया था और गुरुवार को शराब घोटाले को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद करेजरीवाल को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले को लेकर प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट ने कहा कि एजेंसियों का उपयोग कर विपक्षियों को निशाना बनाया जा रहा है। इलेक्टेड चीफ मिनिस्टर को रात के अंधेरे में गिरफ्तार किया गया, कल की घटना निंदनीय है। पहले झारखंड में हुआ फिर दिल्ली में हुआ, अब और न जानें कहां कहां ऐसा किया जाएगा।

सचिन पायलट ने कहा कि, 11 सीटों में अप्रत्याशित परिणाम आएंगे, अब तक जितनी सीटें नहीं आई उतनी सीटें जीतेंगे। भाजपा सरकार को लेकर लोगों के बीच ये सोच बन गई है कि प्रदेश सरकार दिल्ली से चल रही है। बीजेपी 300 पार 400 पार का नारा दे रही है, लेकिन उनकी सीटें इस बार घटेंगी...दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र को सही तरीके से चलाने का इरादा लेकर हम आए हैं।

कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और छत्तीसगढ़ प्रभारी सचिन पायलेट ने जांजगीर-चांपा पहुंचकर कांग्रेस क़े चुनावी प्रचार अभियान का आगाज किया था। जांजगीर-चाम्पा में लोकसभा के कार्यकर्त्ता सम्मेलन में पायलेट ने कार्यकर्ताओं को रिचार्ज किया,  उन्होंने कार्यकर्ताओं के दम पर चुनाव जीतने की बात कहते हुए कहा कि, निष्ठावान कार्यकर्त्ताओं की मेहनत से पार्टी प्रत्याशी जीत दर्ज करेंगे। वहीं बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि, सरकार बनती रहती है, गिरती रहती है, लेकिन 10 साल मे बीजेपी ने संयोजित तरीके से संस्थाओ का दुरूपयोग किया है। केंद्र सरकार के इशारे पर कांग्रेस के 15 खाते बंद कर दिए हैं, देश मे अराजकता की स्थिति है और जनता बदलाव करने को तैयार है।

No comments

दुनिया

//