Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

घायलों को अस्पताल पहुंचाने वाले हीरो, ​एसएसपी ने इनकी तस्वीर चौराहों पर लगवाई

रायपुर, 20 मार्च 2024। सड़क हादसे में घायल लोगों को जान पहचान न होने के बावजूद तुरंत अस्पताल पहुंचाने वाले 6 गुड सेमेरिटंस का एसएसपी संतोष स...


रायपुर, 20 मार्च 2024। सड़क हादसे में घायल लोगों को जान पहचान न होने के बावजूद तुरंत अस्पताल पहुंचाने वाले 6 गुड सेमेरिटंस का एसएसपी संतोष सिंह ने सम्मान करने के बाद शहर के आधा दर्जन जगहों पर उनका पोस्टर लगवाया है। ताकि उनका सम्मान देखकर दूसरे शहरी भी इसके लिए प्रेरित हो सके। ऐसा होने से घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए ज्यादा से ज्यादा लोग सामने आ सकेंगे। एसएसपी ने लोगों से घायलों की मदद करने की अपील भी की है। उन्होंने कहा हादसे में घायल होने वालों को तुरंत अस्पताल नहीं पहुंचाने की वजह से सबसे ज्यादा मौतें होती हैं। इसलिए लोगों को घायलों की मदद करनी चाहिए। इससे मौतों की संख्या कम होगी।

पुलिस ने बताया कि नवापारा निवासी दशरथ साहू ने पिछले साल 12 दिसम्बर को बस स्टैंड में एक बाइक सवार घायल की मदद की थी। वह हादसे के बाद सड़क पर घायल पड़ा था। उन्होंने उसे उठाया फिर एंबुलेंस बुलाकर अस्पताल पहुंचाया। इस साल 22 फरवरी को भी उसने एक घायल की मदद की। खिलेश्वर महंत ने 09 दिसंबर को कनकी के पास एक घायल को तुरंत अस्पताल पहुंचाया। सेजबहार निवासी कार्तिक निर्मलकर ने 11 फरवरी को डूंडा के पास घायल की मदद की। इसी तरह रविकुमार साहू, गोविंदा साहनी और पार्थ वैष्णव ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। सभी का सिविल लाइन कंट्रोल रूम में एसएसपी ने सम्मान किया।


No comments

दुनिया

//