Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

जंगल से सागौन काटकर बना रहा था फर्नीचर, एक गिरफ्तार

  बिलासपुर । जंगल से सागौन की लकड़ी काटकर फर्नीचर बनाता था बढ़ई रतनपुर पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम नेवसा में एक व्यक्ति चोरी के सागौन लकड़ी ...

 

बिलासपुर । जंगल से सागौन की लकड़ी काटकर फर्नीचर बनाता था बढ़ई रतनपुर पुलिस को सूचना मिली कि ग्राम नेवसा में एक व्यक्ति चोरी के सागौन लकड़ी से अपने घर में फर्नीचर बना रहा है। इस पर पुलिस ने गांव में दबिश देकर लकड़ी और फर्नीचर जब्त किया है। आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। रतनपुर थाना प्रभारी प्रशिक्षु आइपीएस अजय कुमार ने बताया कि ग्राम नेवसा में एक व्यक्ति चोरी की लकड़ी से फर्नीचर बनाकर बेच रहा है। इस पर जवानों को कार्रवाई के निर्देश दिए गए। जवानों ने गांव में लक्ष्मी कुमार सूर्यवंशी के मकान में दबिश दी। वहां पर सागौन की लकड़ियां और फर्नीचर रखे हुए थे।

पुलिस ने इसे जब्त कर लिया है। इसके साथ ही फर्नीचर बनाने के काम में आने वाले औजार को जब्त किया गया है। आरोपित को गिरफ्तार कर मामले की जानकारी वन विभाग को दी गई है। बिलासपुर पुलिस और वन विभाग ने दी दबिश, चिरान-फर्नीचर और कई औजार जब्त वन विभाग ने दी दबिश, चिरान-फर्नीचर और कई औजार जब्त बिलासपुर में पुलिस और वन विभाग की टीम ने एक तस्कर को सागौन लकड़ी के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी बढ़ई का काम करता है। उसने जंगल से सागौन की लकड़ी काटकर घर में छिपाया था। जिसका फर्नीचर बना रहा था। मामला रतनपुर थाना क्षेत्र का है।



No comments

दुनिया

//