Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

लूटपाट करने वाले तीन ओरापी गिरफ्तार, ग्रामीणों ने की पिटाई

अंबिकापुर। बलरामपुर जिले के चांदो थाना क्षेत्र में लूटपाट करने वाले तीन आरोपितों को पुलिस ने रिवाल्वर के साथ गिरफ्तार किया है। इनके पास से द...


अंबिकापुर। बलरामपुर जिले के चांदो थाना क्षेत्र में लूटपाट करने वाले तीन आरोपितों को पुलिस ने रिवाल्वर के साथ गिरफ्तार किया है। इनके पास से दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। लूट के बाद मोटरसाइकिल से भाग रहे तीनों लुटेरे अनियंत्रित मोटरसाइकिल से गिर गए थे। दो लुटेरों को ग्रामीणों ने पुलिस के सहयोग से पकड़ बेदम पिटाई कर सौंप दिया था। तीसरे फरार आरोपित को पुलिस ने घेराबंदी कर पकड़ा।

जानकारी के अनुसार ग्राम मगाजी निवासी प्रभु बेसरा बसकेपी साप्ताहिक बाजार से घर लौट रहे थे। वह स्कूटी से गांव मगाजी जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में तीन युवकों ने उन्हें रोक लिया। रिवाल्वर दिखाकर 800 रुपये नकद एवं मोबाइल लूट लिया। घटना के बाद पल्सर मोटरसाइकिल से तीनों तेजी से भागने लगे। इधर बाजार कर घर वापस लौट रहे कुछ अन्य लोगों को जैसे ही लूटपाट की जानकारी मिली तत्काल उन्होंने पुलिस को सूचना दी और लूटेरों का पीछा शुरू कर दिया।

ग्रामीणों ने चूरून्दा नाला के पास तीनों को देखा। तीनों लूटेरे मोटरसाइकिल से गिर गए थे। इनमें से दो को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। इनकी जमकर पिटाई की। इधर एक आरोपित मौके से फरार हो गया। तब तक पुलिस की टीम भी पहुंच गई थी। इनके पास से एक रिवाल्वर और जिंदा कारतूस भी बरामद हुआ। पुलिस ने बताया कि घटना में शामिल विवेकानंद एवं समीर नाम के आरोपित पकड़ में आए थे। इनसे पूछताछ में तीसरे फरार आरोपित अनिल के संबंध में भी जानकारी मिल गई थी। उसे भी घेराबंदी कर पकड़ लिया।

घटना में शामिल विवेकानंद चौबे (24) निवासी गोदरमाना (झारखंड), समीर कुशवाहा (18) वार्ड क्रमांक 14 रामानुजगंज एवं राकेश यादव रामानुजगंज के विरुद्ध धारा 341,294,392,397,506,34 तथा 25 आर्म्स एक्ट के तहत अपराध पंजीकृत किया गया है। ये तीनों लूटपाट की मंशा से ही चांदो क्षेत्र में आए थे। आरोपितों का पुराना आपराधिक रिकार्ड भी है। कार्रवाई में थाना प्रभारी भूपेंद्र साहू, सहायक उप निरीक्षक गिरीश सहाय सहित अन्य पुलिसकर्मी सक्रिय रहे।


No comments

दुनिया

//