Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

सूने मकान को चोरों ने बनाया निशाना; कैमरे में कैद हुआ शातिर

रायपुर/रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में चोर लगातार सूने मकानों को निशाना बनाकर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ऐसे घटना को अंजाम देने व...


रायपुर/रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में चोर लगातार सूने मकानों को निशाना बनाकर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ऐसे घटना को अंजाम देने वाले शातिर चोरों का वीडियो फुटेज सामाने आया है। सीसीटीवी कैमरें में कैद वीडियो में देख सकते हैं कि पहले एक चोर सूने मकान के अंदर घुसा इसके बाद दूसरा गया। इतना ही नहीं चोरी के सामान पार करने के लिए ऑटो मंगवाया गया। मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है। 

प्रार्थी कैलाश अग्रवाल ने सिटी कोतवाली थाना में रिपोर्ट दर्ज करवाया। रिपोर्ट में उसने बताया कि वह कोतरा रोड़ सावित्री नगर का रहने वाला है। घर को ताला मार कर कैलाश बीते 30 मार्च को इलाज करवाने वेस्ट बंगाल गए हुए थे। वह वापस घर आकर देखा, तो घर के अंदर का ताला टुटा हुआ था। घर का सभी सामान बिखरा हुआ मिला। रूम के अंदर जाकर देखने पर आलमारी का लॉक टुटा हुआ था। साथ ही नगदी रकम समेत सोना चांदी के जेवरात को किसी अज्ञात चोर ने चोरी कर फरार हो गया था। 

प्रार्थी ने रिपोर्ट में बताया कि घर में रखे 32 इंच का एलईडी टीवी, एक नग मोबाइल, दो नग सोने की अंगूठी साथ ही लगभग 35 हजार रुपये नगदी रकम चोरी हो गया है। पुलिस ने इसकी कीमत 75 हजार आंकी है। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अज्ञात चोरों की खोजबीन कर रही है। साथ ही मुखबिर भी लगाए हैं। मामले में पुलिस की कार्रवाई जारी है। 

शातिर चोरों का वीडियो फुटेज आया सामने 

घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में शातिर चोर कैद हो गए। आरोपी लगभग एक बजे रात को घर के अंदर घूसे। फुटेज में दिख रहा है कि दो व्यक्ति घर के अंदर घुसे हैं। चोरी के सारा सामान एकत्रित किया गया। इसके बाद चोरी के सामान को ले जानने के लिए ऑटो मंगवाया गया। ऑटो घर के सामने रुका इसके बाद सभी सामान को उसमें रखा गया। लगभग रात तीन बजे चोरी कर फरार हो गए।


No comments

दुनिया

//