Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

बोर का स्टार्टर बटन दबाते ही हुआ विस्फोट, युवक की मौत

  राजनांदगांव। जिले के डोंगरगांव ब्लॉक के जामसरार गांव में एक युवक की बोर में ब्लास्ट होने से मौत हो गई है। युवक फार्म हाउस का बोर शुरू करने...

 

राजनांदगांव। जिले के डोंगरगांव ब्लॉक के जामसरार गांव में एक युवक की बोर में ब्लास्ट होने से मौत हो गई है। युवक फार्म हाउस का बोर शुरू करने के लिए सुबह पहुंचा था। स्टार्टर बटन दबाते ही उसमें जोरदार विस्फोट हुआ। विस्फोट इतनी जबरदस्त थी कि युवक 26 फीट दूर जाकर गिरा और उसकी मौत हो गई। इस मामले में डोंगरगांव पुलिस के साथ ही अन्य दो टीमें भी जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, डोंगरगांव निवासी संतोष वैष्णव का जामसरार ग्राम में फार्म हाउस है। इस फार्म हाउस में मनेरी ग्राम का निवासी नरेश कुमार ओड़ी पिछले करीब डेढ़ साल से काम कर रहा था। युवक रोजाना सुबह 7 से 8 बजे के बीच फार्म हाउस में बोर को शुरू करने आता था। घटना के दिन भी युवक बोर शुरू करने के लिए पहुंचा था। करीबन सात बजे उसने आने के बाद फार्म हाउस के सामने रहने वाले यादव परिवार के एक युवक से बात भी की। मृतक ने उसे बताया था कि उसे बोर शुरू कर जल्द ही गांव मैं एक मिट्टी के कार्यक्रम में शामिल होने जाना है। जिसके बाद वह बोर शुरू करने पहुंचा और वहां यह घटना हो गई। बताया गया कि फार्म हाउस के जिस हिस्से में बोर था, वहां घटना के बाद एक गहरा गड्डा हो गया है।

मिली जानकारी के अनुसार मनेरी ग्राम में रहने वाला फार्म हाउस का कर्मचारी नरेश कुमार ओड़ी रोजाना ही सुबह बोर शुरू करने के लिए पहुंचता था। रोज की तरह ही रविवार को भी सुबह करीबन सात बजे मृतक बोर शुरू करने के लिए पहुंचा और जैसे ही उसने स्टार्टर बटन दबाया एक धमाका हुआ। जिसमें उसकी मौत हो गई। मृतक का पोस्टमार्टम कराया गया है। जिसकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

सूत्रों ने बताया कि अज्ञात आरोपियों द्वारा एक बड़ी साजिश के तहत स्टार्टर के पास बारुद रखा गया था। इसे स्टार्टर से कनेक्ट कर दिया गया था। एक तरह से आईईडी प्लांट किया था जो कि स्टार्टर ऑन करते ही फटा और मजदूर चपेट में आ गया। आशंका है कि टारगेट फॉर्म हाऊस मालिक जिला पंचायत सदस्य संतोष थे। पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच में जुटी है। जांच के बाद इस मामले में कुछ बड़ा खुलासा होगा। बताया जा रहा है कि अज्ञात आरोपियों द्वारा किसी और को टारगेट करते एक बड़ी साजिश के तहत बारूद को मौके पर प्लांट किया गया था।


No comments

दुनिया

//