Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

नव भाजपा प्रवेशियों की ग्रामीण मंडलों में हुई बैठक

रायपुर । लोकसभा चुनाव के शंखनाद के बाद से ही कांग्रेस सहित अन्य दलों के नेताओं द्वारा भाजपा का दामन थामने का सिलसिला लगातार जारी ऐसे में नव ...

रायपुर । लोकसभा चुनाव के शंखनाद के बाद से ही कांग्रेस सहित अन्य दलों के नेताओं द्वारा भाजपा का दामन थामने का सिलसिला लगातार जारी ऐसे में नव प्रवेशियो को भाजपा की रीति नीति से अवगत कराने और चुनाव के मद्देनजर भारतीय जनता पार्टी की कार्यप्रणाली की बारीकियों से अवगत कराने रायपुर ग्रामीण भाजपा के प्रभारी सुभाष तिवारी और विधानसभा समन्वयक लीलाधर चंद्राकर ने नव प्रवेशी कार्यकर्ताओ की बैठक ली बैठक में हालिया दिनों में भाजपा का दामन थामने वाले अन्य दलों से आए पूर्व विधायक, जनपद सदस्य, पार्षद और जिला पदाधिकारी शामिल हुए ।

भाजपा की कार्यप्रणाली अन्य दलों से अलग , जनता के बीच भाजपा की योजनाओं के साथ जाएं: सुभाष तिवारी

बैठक को संबोधित करते हुए रायपुर ग्रामीण विधानसभा के प्रभारी सुभाष तिवारी उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा की सर्वप्रथम आप सभी नव प्रवेशियों का पुनः एक बार स्वागत है आज आहूत बैठक का मुख्य उद्देश्य आप सभी से सीधा संवाद स्थापित कर लोकसभा चुनाव में आपकी उपयोगिता अनुसार कार्य विभाजन करना है उन्होंने कहा की पूर्व में आप जिस किसी भी राजनीतिक दल में रहे हों उन सभी के कार्य करने का तरीका और भाजपा का तरीका अलग अलग है भाजपा की रीति- नीति , विचारधारा कार्यप्रणाली सब अलग है भाजपा कार्यकर्ता आधारित पार्टी है जिसमे सर्वोच्च स्थान सदैव कार्यकर्ता का ही रहता है भाजपा में पद नही दायित्व होता है उदाहरण के लिए मैं सुभाष तिवारी को रायपुर ग्रामीण के प्रभारी का दायित्व है ।

भाजपा की विचार धारा के मूल में  राष्ट्रवाद , अंत्योदय और जनहित सर्वोपरि है और आप सभी को। इन्ही मूल भावनाओ के साथ जनता के बीच जाकर भाजपा के पक्ष में मतदान की अपील करना है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 400 पार के लक्ष्य में अपना भरपूर योगदान देकर ऐतिहासिक परिणाम लाने में अहम योगदान देना है हमारे लोकसभा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ऐसे जन नेता हैं जो केवल रायपुर ही नही अपितु पूरे प्रदेश के चहेते नेता है और हमर सौभाग है की वे इस बार रायपुर लोकसभा का नेतृत्व करेंगे हम सभी को बृजमोहन अग्रवाल की जीत के साथ एक नया कीर्तिमान स्थापित करना है।

रायपुर ग्रामीण विधानसभा समन्वयक लीला धर चंद्राकर ने कहा की उक्त बैठक में सभी नवप्रवेशी कार्यकर्ताओं को नव प्रवेशी सदस्यों को अब विधानसभा चुनाव में काम करने के लिए प्रेरित किया उनसे आग्रह किया  कि वह अपने बूथ अध्यक्षों से संपर्क कर दो सिस्टम में अपना काम प्रारंभ करें जहां पर वार्ड के अंदर झंडा लगाना वॉल लाइटिंग करना जनसंपर्क करना छोटी-छोटी बैठकर करना यह प्रमुख रूप से इसमें शामिल है सभी को कहा गया क्योंकि आपने भाजपा में आप अभी शामिल हुए हैं।

रायपुर के माना कैंप और बिरगांव मंडल में संपन्न बैठक में विशेष रूप से मंडल अध्यक्ष ओमप्रकाश देवांगन पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष , माना मंडल अध्यक्ष रविंद्र ठाकुर , बिरागांव मंडल अध्यक्ष होरीलाल देवांगन , नायडू दादा राधेश्याम देवांगन भीखम देवांगन योगेंद्र वर्मा समेत सभी प्रमुख नेता लोग शामिल थे।

No comments

दुनिया

//