Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

संस्कारधानी में असंस्कारी लोग बिगाड़ रहे माहौल : संतोष पांडेय

राजनांदगांव । लोकतंत्र के महापर्व में अपनी भूमिका निभाने लोग लगातार मतदान केन्द्रों में पहुंच रहे हैं। राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र से भाजपा क...

राजनांदगांव । लोकतंत्र के महापर्व में अपनी भूमिका निभाने लोग लगातार मतदान केन्द्रों में पहुंच रहे हैं। राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र से भाजपा के सांसद प्रत्याशी संतोष पांडे ने टेड़ेसरा में भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच हुए झूमाझटकी के मामले को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा कि संस्कारधानी में असंस्कारी लोग माहौल बिगाड़ रहे हैं।

राजनांदगांव लोकसभा हाई प्रोफाइल सीट है। पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कांग्रेस से प्रत्याशी हैं तो वहीं भाजपा से सांसद संतोष पांडे चुनाव लड़ रहे हैं। वहीं भाजपा प्रत्याशी संतोष पांडे ने कहा कि आपके माध्यम से मैं सारी जनता को यह संदेश देना चाहता हूं, जो मैंने घुमा है। अपने लोकसभा में रुझान भारतीय जनता पार्टी का है। पूरा वातावरण मोदी में है। मोदी की उपलब्धियां का बखान किया जा रहा है।

वहीं टेड़ेसरा में भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच हुए झुमा झटकी को लेकर संतोष पांडे ने कहा कि आरोप-प्रत्यारोप दौड़ चले। इसे कोई दिक्कत नहीं है। लेकिन टेड़ेसरा में जिस प्रकार से झूमा झटकी कांग्रेस वाले कर रहे हैं। यह ठीक नहीं है। यह कई जगह कई क्षेत्रों में इस प्रकार की होती है। यह राजनांदगांव संस्कारधानी है। यहां और असंस्कारी लोग आकर यहां का वातावरण न बिगड़े। वहीं संतोष पांडे ने कहा कि उनके नेताओं द्वारा सर फोड़ने लाठी मारने की बात पहले ही कही गई थी।


No comments

दुनिया

//