Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

गुढ़ियारी आगजनी से प्रभावित परिवारों को मिला मुआवजा

  रायपुर। गुढ़ियारी के बिजली विभाग सब डिवीजन आगजनी के राहत कार्यों का कलेक्टर डॉ गौरव सिंह ने आज सुबह जायजा लिया। घटना स्थल पहुंचकर राहत कार...

 

रायपुर। गुढ़ियारी के बिजली विभाग सब डिवीजन आगजनी के राहत कार्यों का कलेक्टर डॉ गौरव सिंह ने आज सुबह जायजा लिया। घटना स्थल पहुंचकर राहत कार्यों की निगरानी कर रहे हैं। उन्होंने राजस्व अधिकारियों को प्रभावित परिवारों को मुआवजा देने के निर्देश भी दिए है। बता दें कि कलेक्टर के निर्देश पर मौके पर ही जाकर मुआवजे राशि का वितरण किया जा रहा। 40 परिवारों को 3 लाख 60 हज़ार रुपए की राहत राशि का वितरण किया गया।

बता दें कि गुढ़ियारी इलाके में स्थित बिजली कंपनी CSPDCL के मुख्य गोडाउन में आग लगने से चार हजार ट्रांसफॉर्मर, मीटर, कंडक्टर, वायर और ऑयल जलकर खाक हो गया। इस घटना में बिजली कंपनी को 400 करोड़ रुपए से ज्यादा का नुकसान हुआ है। शुक्रवार की दोपहर 1.30 बजे लगी भीषण आग पर रात 11 बजे तक 30 से 40 फायर ब्रिगेड काबू पा सकीं। देर रात तक एसएसपी, कलेक्टर, फायर फाइटिंग प्रभारी और जिला प्रशासन के अधिकारी मौके पर मौजूद रहे। देर रात भी हल्की लपटों को बुझाने का काम चलता रहा। इलाके की बिजली भी बंद कर दी गई थी।


No comments

दुनिया

//