Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

चरणदास महंत के खिलाफ एक और एफआईआर की तैयारी...

  रायपुर । भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल बुधवार दोपहर 2 बजे निर्वाचन आयोग कार्यालय जायेगा। भाजपा, नेता प्रतिपक्ष डॉ चरण दास महंत के खिलाफ आचार स...

 

रायपुर । भाजपा का एक प्रतिनिधिमंडल बुधवार दोपहर 2 बजे निर्वाचन आयोग कार्यालय जायेगा। भाजपा, नेता प्रतिपक्ष डॉ चरण दास महंत के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज कराएगी। इससे पहले भाजपा की शिकायत पर आयोग ने राजनांदगांव में एफआईआर दर्ज हो चुकी है।

उल्लेखनीय है कि, पिछले सप्ताह उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सर संसद में लाठी से फोड़ सकने वाला सांसद चुनने की सलाह लोगों को दी थी। इस विवादित बयान को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के बीच जमकर सियासत हुई और आखिरकार महंत को अपने बचाव में बयान जारी करना पड़ा। लेकिन इसके बाद भी सक्ती जिले के कार्यकर्ता सम्मेलन में उन्होंने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दिया। चरण दास महंत ने पीएम मोदी को डिफॉल्टर बताया है। उन्होंने कहा कि, नरेंद्र मोदी पिछले 10 साल से कोई भी गारंटी पूरी नहीं कर पाए हैं। चाहे लोगों को रोजगार देने की बात हो या लोगों को 15 लाख रुपये देने की बात हो। और ऐसे लोगों को छत्तीसगढ़ की जनता डिफॉल्टर मानती है। इसलिए हम डिफॉल्टर के बारे में बात नहीं करते।


No comments

दुनिया

//