Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

ऑनलाइन IPL सट्टा खिलाने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

रायपुर। दुर्ग एएसपी ऋचा मिश्रा ने रायपुर के फॉर्म हाउस से एक IPL सट्टा का पैनल चलाने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी मनीष ने पूछताछ मे...

रायपुर। दुर्ग एएसपी ऋचा मिश्रा ने रायपुर के फॉर्म हाउस से एक IPL सट्टा का पैनल चलाने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी मनीष ने पूछताछ में बताया कि उसका जन्मदिन था, जिसकी उसने पार्टी रखी थी। तलाशी में पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल के मैच का मोबाइल पर दांव लेता और आयरन बुक का पैनल संचालित करता दिखा। जानकारी के मुताबिक, ACCU की एएसपी ऋचा मिश्रा के पास पदमनाभपुर क्षेत्र में IPL पर सट्टा चलने की सूचना मिली। इस पर क्राइम टीम ने एक चिरंजीवी भाटी नाम के संदेही को पदमनाभपुर क्षेत्र से पकड़ा। 

आरोपी भाटी को पकड़कर जब पूछताछ की गई तो उसने दूसरे युवक मृत्युंजय चंद्राकर के पास से सट्टा खेलवाने की बात कही। टीम ने पतासाजी कर मृत्युंजय को पकड़ा। उससे जब पूछताछ की गई तो रायपुर के मनीष लेगवानी का नाम सामने आया। जिसपर बुक का पैनल चलाने की बात सामने आई। क्राइम टीम ने रायपुर अवंती बिहार निवासी मनीष लेगवानी के बारे में पतासाजी की गई तो तकनीकी माध्यम से पता चला कि वो रायपुर के फुंडहर इलाके में हैं। एएसपी ऋचा मिश्रा के नेतृत्व में क्राइम टीम रायपुर के फुंडहर स्थित एक फॉर्म हाउस पहुंची, जहां पार्टी चल रही थी।

टीम ने पार्टी में रेड की और भागने का प्रयास कर रहे आरोपी मनीष लेगवानी को गिरफ्तार किया। आरोपी मनीष लेगवानी को क्राइम टीम दुर्ग लेकर आई, जिसके बाद उसे आगे की कार्रवाई के लिए पदमनाभपुर थाने के सुपुर्द कर दिया गया। 

No comments

दुनिया

//