Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

कलेक्टर ने ज्ञानगुड़ी केंद्र से नीट परीक्षा में चयनित बच्चों से की मुलाकात

जगदलपुर। कलेक्टर विजय दयाराम के. ने ज्ञानगुड़ी केंद्र के एनईईटी में चयनित 64 में से 25 बच्चों से की मुलाकात। कलेक्टर ने हर्षित होकर चयनित बच्...

जगदलपुर। कलेक्टर विजय दयाराम के. ने ज्ञानगुड़ी केंद्र के एनईईटी में चयनित 64 में से 25 बच्चों से की मुलाकात। कलेक्टर ने हर्षित होकर चयनित बच्चों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा कि ज्ञानगुड़ी केंद्र में एनईईटी परीक्षा के लिए एक माह का क्रेश कोर्स करवाया गया, प्रशासन का एक प्रयास था जिसका लाभ जिले के साथ-साथ अन्य जिलों के बच्चों ने ली और बेहतर तैयारी की। उन्होंने चयनित बच्चों को चिकित्सक बनकर वापस बस्तर क्षेत्र में सेवा देने की अपील की। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक शलभ सिन्हा और जिला पंचायत सीईओ प्रकाश सर्वे ने भी बधाई दी। कलेक्टर और अधिकारियों ने चयनित छात्रों को मिठाई खिलाई और पुरस्कार स्वरूप पेन भेंट किए।

ज्ञात हो जिला प्रशासन द्वारा एनईईटी परीक्षा के लिए एक माह का क्रेश कोर्स प्रारंभ किया गया है। इसके लिए प्रवेश परीक्षा भी लिया गया जिसमें 140 बच्चों का चयन किया गया है। इसमें बस्तर जिले के अलावा अन्य नजदीकी जिलों से भी बच्चे पढ़ाई करने पहुंचे थे। निशुल्क कोचिंग सुविधा के लिए विद्यार्थियों ने जिला प्रशासन का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर संस्था के नोडल प्रशिक्षण अलेक्जेंडर चेरियन सहित संस्था के शिक्षक भी उपस्थित थे।


No comments

दुनिया

//