Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

बृजमोहन अग्रवालन ने कांकेर में किया योगाभ्यास

  कांकेर। सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने कांकेर में योगाभ्यास किया। वहीं देश-दुनिया में आज योग दिवस मनाया जा रहा है। छत्तीसगढ़ में भी रायपुर के साइ...

 

कांकेर। सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने कांकेर में योगाभ्यास किया। वहीं देश-दुनिया में आज योग दिवस मनाया जा रहा है। छत्तीसगढ़ में भी रायपुर के साइंस कॉलेज ग्राउंड में आयोजित विशेष कार्यक्रम में 35 हजार लोगों ने एक साथ योग किया। इसमें अलग-अलग संस्थान के योग टीचर भी शामिल रहे। इसमें प्रदेश के जन-प्रतिनिधि, शासकीय अधिकारी-कर्मचारी और पंतजलि योग संस्थान छत्तीसगढ़, प्रजापिता ब्रह्मकुमारी संस्थान छत्तीसगढ़ के योग साधक भी थे।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने योग दिवस की बधाई दी। उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि जिस मकसद को लेकर योग दिवस मनाया जाता है, वह मकसद पूरा होता दिख रहा है। रायपुर की तरह हर ब्लॉक और हर गांव में योग दिवस का उत्साह है। प्रधानमंत्री जी ने यूएन को 21 जून को विश्व योग दिवस मनाने का सुझाव दिया था। योग का मतलब है जोड़ना। ये हमारे दिमाग और मस्तिष्क को जोड़ता है। योग से ही व्यक्ति और समाज का निर्माण होता है। आज दुनिया योग का महत्व समझ रही है और अपना रही है।

No comments

दुनिया

//