Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

देशी-कट्टा के साथ सड़क पर लोगों को कर रहे थे आतंकित, पुलिस ने 2 नाबालिग समेत 5 को पकड़ा

रायपुर। रायपुर में युवकों को देशी कट्टा के साथ शहर में भौकाल बनाना महंगा पड़ गया। पुलिस ने कट्टा के साथ 2 नाबालिग समेत पांच लोगों को गिरफ्ता...


रायपुर। रायपुर में युवकों को देशी कट्टा के साथ शहर में भौकाल बनाना महंगा पड़ गया। पुलिस ने कट्टा के साथ 2 नाबालिग समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। आर्म्स एक्ट लगाकर इन्हें जेल भेजा गया है।

पुलिस की एंटी क्राइम एंड साइबर यूनिट को सूचना मिली थी कि गोल बाजार थाने क्षेत्र के डीकेएस अस्पताल के पीछे बीआरटी बस स्टैंड के पास कुछ लोग हाथ में कट्टा लेकर घूम रहे हैं। वहां से आने जाने वाले आम लोगों को कट्टा दिखाकर डरा रहे हैं। सूचना पर पुलिस की टीम को मौके के लिए रवाना किया गया।

टीम ने मुखबिर के बताए हुलिए से मैच करते हुए कुछ लोगों को चिन्हित किया। उन्हें घेर लिया गया। पुलिस की भनक लगते ही भागने की कोशिश की, लेकिन वे फेल हो गए। पुलिस ने 2 नाबालिग समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपियों में फहीम खान(24) निवासी मौदहापारा, बादल पांदरे(24) निवासी बांसटाल, वसीम खान(26) निवासी राजीव आवास शामिल है। पुलिस ने आरोपियों के पास से एक देशी कट्टा और जिंदा कारतूस बरामद किया है।


No comments

दुनिया

//