Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

राष्ट्रीय राजमार्ग का पार्किंग के लिए उपयोग, 12 ट्रक जब्त

अंबिकापुर। शहर के 11 किलोमीटर रिंग रोड तथा राष्ट्रीय राजमार्ग पर बेतरतीब ढंग से खड़े रहने वाले ट्रकों के विरुद्ध पुलिस अब सख्त हो गई है। बार...

अंबिकापुर। शहर के 11 किलोमीटर रिंग रोड तथा राष्ट्रीय राजमार्ग पर बेतरतीब ढंग से खड़े रहने वाले ट्रकों के विरुद्ध पुलिस अब सख्त हो गई है। बार-बार समझाइश के बाद भी पार्किंग के रूप में रिंग रोड का उपयोग करने वाले ट्रकों को जब्त किया जा रहा है। चालकों के विरुद्ध फिर पंजीकृत की जा रही है। 24 घण्टे के भीतर पुलिस ने 13 प्राथमिकी की है।इनमें से 12 ट्रक जब्त किए गए हैं। चालकों को गिरफ्तार कर वैधानिक कार्रवाई की गई है। पुलिस अधिकारियों का मानना है कि समझाइश के बाद भी व्यवस्था में कोई सुधार नहीं हो पा रहा था इसलिए अब सख्ती बरतनी पड़ रही है।

अंबिकापुर के 11 किलोमीटर रिंग रोड तथा बिलासपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर लखनपुर व उदयपुर थाना के बड़े हिस्से का उपयोग लंबे समय से भारी वाहनों की पार्किंग के रूप में किया जा रहा है। रिंग रोड के आसपास कई छोटे-बड़े गैराज भी संचालित है इन गैराजों में मरम्मत के लिए आने वाली वाहनों को भी सड़क पर ही खड़ा कर दिया जाता है। सड़क पर खड़ी रहने वाली भारी वाहनों के मरम्मत का प्रचलन भी शहर में शुरू हो गया था। खासकर नमनाकला रिंग रोड तथा प्रतीक्षा बस स्टैंड व जीवन ज्योति अस्पताल के आसपास 24 घंटे भारी वाहनों को बेतरतीब ढंग से खड़ा रखा जा रहा था।


No comments

दुनिया

//