Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

जशपुर जिले में पुलिस की गश्त, गाड़ियों की सघन चेकिंग

  जशपुर। लोकसभा चुनाव करीब आते ही जशपुर पुलिस ने शहर में सुरक्षा बढ़ा दी है। सोमवार रात एसपी जशपुर शशि मोहन सिंह के निर्देश पर जिले के सभी था...

 

जशपुर। लोकसभा चुनाव करीब आते ही जशपुर पुलिस ने शहर में सुरक्षा बढ़ा दी है। सोमवार रात एसपी जशपुर शशि मोहन सिंह के निर्देश पर जिले के सभी थाना-चौकी प्रभारी ने अपने-अपने इलाकों में कॉम्बिंग गश्त की। रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक कॉम्बिंग गश्त की गई। गश्त में संबंधित अनुविभाग के एसडीओपी भी शामिल रहे।

गश्त में जिले भर के पुलिस अधिकारी शामिल हुए। 500 से अधिक पुलिस जवानों ने एक साथ अभियान चलाया। चेक प्वाइंट और गश्त के दौरान पुलिस की अलग-अलग टीमों ने हर गाड़ी की बारीकी से जांच की। चालकों के पहचान पत्र की भी जांच की गई। इस दौरान कुछ संदिग्ध लोगों के जवाब संतोषजनक नहीं पाए जाने पर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी की गई।

रात में गश्त के दौरान जशपुर अनुविभाग के थाना सिटी कोतवाली जशपुर में 107, 116 3 के तहत 38, चौकी मनोरा में 4, चौकी आरा में एक मामले समेत अन्य कार्रवाई हुई। पुलिस अधीक्षक शशि मोहन सिंह ने बताया कि जिले में 154 लोगों के खिलाफ धारा 107, 116 की कार्रवाई की गई। 66 लोगों के खिलाफ धारा 109 के तहत कार्रवाई की गई, साथ ही अमन एक्ट के तहत भी एक्शन लिया गया है।



No comments

दुनिया

//