Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

दूरस्थ ग्राम असकरा में लोगों के बीच मतदान की अपील के साथ पहुंचे कलेक्टर

  अम्बिकापुर। शहरी क्षेत्र के साथ ही गांव-गांव में जाकर स्वीप की टीम मतदान के महत्व को बताते हुए मतदान जरूरी करने की अपील लोगों से कर रही है...

 

अम्बिकापुर। शहरी क्षेत्र के साथ ही गांव-गांव में जाकर स्वीप की टीम मतदान के महत्व को बताते हुए मतदान जरूरी करने की अपील लोगों से कर रही है। इसी कड़ी में बुधवार को कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी विलास भोसकर स्वयं भी स्वीप टीम के साथ मैनपाट के ग्राम असकरा पहुंचे। गांव के लोगों के बीच पहुंचकर कलेक्टर भोस्कर ने लोगों से 7 मई को वोट देने जाने की अपील की। लोगों में भी काफी उत्साह रहा। ग्रामीणों ने वोट के महत्व को समझा और वोट देने जाने की बात कही। इस दौरान ग्रामीणों से मतदान की अपील करते हुए कलेक्टर की चिट्ठी का वितरण किया गया और रोली चंदन लगाकर मतदान करने जाने का निमंत्रण दिया गया।

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी भोस्कर ने सभी लोगों को स्वतंत्र रूप से और निर्भीक होकर, बिना किसी प्रलोभन में आए मतदान करने की शपथ दिलाई।

इस दौरान सरस्वती शिक्षा महाविद्यालय अम्बिकापुर के छात्र छात्राओं द्वारा वोट के जरिए बेहतर नेता चुनने का संदेश नुक्कड़ नाटक के माध्यम से दिया गया। इसी तरह वोट देहे जाबो जैसे गीतों पर प्रस्तुति देते हुए वोट देने जाने की अपील की। युवाओं द्वारा जल संरक्षण और बालिका संरक्षण पर भी मार्मिक प्रस्तुतियां दी गई।

उल्लेखनीय है कि कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी भोस्कर के मार्गदर्शन में जिले में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के उद्देश्य के साथ स्वीप गतिविधियां संचालित की जा रही हैं जिसमें ग्रामीण अंचलों और पहाड़ी कोरवा बसाहटों में विशेष स्वीप कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं।

इस अवसर पर स्वीप नोडल एवं सीईओ जिला पंचायत नूतन कंवर, एसडीएम रवि राही, सीईओ जनपद पंचायत अमन यादव, सहायक स्वीप नोडल गिरीश गुप्ता सहित सरस्वती शिक्षा महाविद्यालय के शिक्षक गण, स्वीप टीम और ग्रामीण उपस्थित रहे।


No comments

दुनिया

//