Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

बड़ी खबर (छत्तीसगढ़): नक्सली और पुलिस के बीच मुठभेड़… 5 लाख का इनामी नक्सली ढेर…

दंतेवाड़ा:   छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग के दंतेवाड़ा जिले के नक्सल प्रभावित क्षेत्र कटेकल्याण के चिकपाल में नक्सलियों व डीआरजी जवानों के बीच ज...



दंतेवाड़ा: छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग के दंतेवाड़ा जिले के नक्सल प्रभावित क्षेत्र कटेकल्याण के चिकपाल में नक्सलियों व डीआरजी जवानों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में पांच लाख के एक इनामी नक्सली को जवानों ने मार गिराए हैं। नक्सली की शिनाख्ती मुया मरकाम के रूप में की गई है। इस संबंध में दंतेवाडा एसपी ने पुष्टि की है।

गौरतलब हो कि कटेकल्याण थाना क्षेत्र के चिकपाल मारजुम इलाके में माओवादियों के होने की खबर मुखबिर से मिली थी, जिसके बाद सुरक्षाबलों को निकाला गया था। सुरक्षाबल को देख नक्सलियों द्वारा गोलीबारी शुरू कर दी गई। जिसके जवाबी कार्यवाही के दौरान एक इनामी नक्सली मारा गया।

पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी ने बताया कि दंतेवाड़ा व सुकमा के सीमावर्ती क्षेत्र में डीआरजी टीम के साथ जबरदस्त फायरिंग हुई, जिसमें जवानों को कामयाबी मिली इससे जवानों के हौसले बुलंद है। तीनों जिले के एसटीएफ, डीआरजी व सीआरपीएफ की संयुक्त पार्टी की गई थी। घटना स्थल पर खून के काफी धब्बे मिले हैं, जिसको देख कर यह प्रतीत होता है कि और भी नक्सली इस मुठभेड़ में मारे गए हैं। जिन्हें उनके साथी ले गए हैं क्षेत्र में अब भी सर्चिंग जारी है।

No comments

दुनिया

//