Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

भीषण एक्सिडेंट : जंगली जानवर को बचाने के चक्कर में खाई में गिरी कार, विधायक के बेटे सहित 7 मेडिकल छात्रों की मौत

वर्धा।  वन्य प्राणी को बचाने के चक्कर में एक कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। इसमें कार सवार 7 मेडिकल छात्रों की मौत हो गई। घटना सोमवार द...



वर्धा। वन्य प्राणी को बचाने के चक्कर में एक कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। इसमें कार सवार 7 मेडिकल छात्रों की मौत हो गई। घटना सोमवार देर रात की बताई जा रही है। हादसा महाराष्ट्र के वर्धा के पास राष्ट्रीय राजमार्ग तुलजापुर पर सेलसुरा शिवार में हुआ। मिली जानकारी के अनुसार गाड़ी में सवार सभी 7 छात्र सवांगी मेघे मेडिकल कॉलेज में पढ़ते थे। वे यवतमाल से सवांगी मेघे लौट रहे थे।

इस दौरान सेल्सुरा शिवार से गुजरते समय छात्रों की गाड़ी के सामने जंगली जानवर आ गया। उसे बचाने के चक्कर में गाड़ी अनियंत्रित हो गई और पुल को तोड़ते हुए खाई में गिर गई। हादसे में तिरोडा विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक विजय रहांगडाले के बेटे सहित 7 मेडिकल छात्रों की मौत हो गई। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हादसे पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने दुर्घटना में जान गंवाने वालों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए मुआवजा देने का ऐलान किया है। वहीं, घायलों को 50 हजार रुपए की आर्थिक सहायता दी जाएगी।

No comments

दुनिया

//