Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

नगर निगम जोन 8 ने जरवाय में अवैध कब्जे अभियान चलाकर हटाएं

रायपुर । नगर पालिक निगम रायपुर के आयुक्त प्रभात मलिक के आदेशानुसार आज नगर निगम जोन 8 नगर निवेष विभाग की टीम ने जोन कमिश्नर अरूण ध्रुव के नेत...




रायपुर। नगर पालिक निगम रायपुर के आयुक्त प्रभात मलिक के आदेशानुसार आज नगर निगम जोन 8 नगर निवेष विभाग की टीम ने जोन कमिश्नर अरूण ध्रुव के नेतृत्व एवं कार्यपालन अभियंता संजय शर्मा, उपअभियंता रूचिका मिश्रा की उपस्थिति में जोन के तहत आने वाले वीर सावरकर नगर वार्ड क्षेत्र के तहत जरवाय में अज्ञात लोगों की ओर से लगभग 20 हजार वर्गफीट निजी भूमि पर की जा रही अवैध प्लाटिंग पर वहां निर्मित अवैध मुरूम रोड़ को थ्रीडी से काटकर एवं आवागमन वहां पहुंचने के लिए बाधित करते हुए तत्काल रोक लगायी गयी । 
 जोन 8 कमिश्नर ने बताया कि अज्ञात लोगों की ओर से अवैध प्लाटिंग की शिकायत स्थल पर नगर निगम जोन 8 नगर निवेष विभाग की टीम को सही मिलने पर अवैध मुरूम रोड़ काटकर अवैध प्लाटिंग पर रोक लगायी गयी है। इस संबंध में तहसीलदार रायपुर को पत्र लिखकर उक्त निजी भूमि के वास्तविक भूमि स्वामी के संबंध में जानकारी शीघ्र देने अनुरोध पत्र नगर निगम जोन 8 नगर निवेष विभाग की ओर से भेजा गया है। वास्तविक भूमि स्वामी की जानकारी आते ही प्रकरण में नियमानुसार संबंधित पुलिस थाना में भूमि स्वामी के खिलाफ नियमानुकुल कानूनी कार्यवाही करने नामजद एफआईआर दर्ज करवायी जायेगी।

No comments

दुनिया

//