Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

छत्तीसगढ़: घर पर मेहमान आने से नाराज होकर बेटे ने करदी माँ की निर्मम हत्या… पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार…

कांकेर: भानुप्रतापपुर थाना के अंतर्गत ग्राम जनकपुर में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक बेटे ने अपनी ही मां की निर्मम हत्या कर दी। आरोपी ने खपरा ...



कांकेर: भानुप्रतापपुर थाना के अंतर्गत ग्राम जनकपुर में उस वक्त सनसनी फैल गई, जब एक बेटे ने अपनी ही मां की निर्मम हत्या कर दी। आरोपी ने खपरा बनाने वाली लकड़ी के साचे से अपनी मां की निर्मम हत्या कर दी।

वहीं हत्या करने के बाद आरोपी जंगल की ओर फरार हो गया। इधर घटना की जानकारी होने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पहले आरोपी को अपने हिरासत में लिया। और महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार 22 जनवरी को करीबन 11.30 बजे घर के पीछे बाडी तरफ कुसुम झाड़ के नीचे बड़ी बना रही गायत्री बाई दुग्गा पति लालसाय दुग्गा (52) का उनके ही बड़े बेटे बिरेन्द्र दुग्गा (32) का खपरा बनाने की लकड़ी के सांचे से सिर में मारकर हत्या कर दी।

जिसे की रिपोर्ट उनकी बेटी ने थाना भानुप्रतापपुर में की। वारदात के बाद फरार आरोपी को जंगल में पुलिस ने गिरफतार किया। आरोपी की माँ गायत्री बाई के घर आये उनके मेहमान के जाने के बाद अपनी माँ से मेहमान आने से नाराज होकर विवाद किया।

No comments

दुनिया

//