Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

दुर्ग : सडक़ किनारे खून से लथपथ मिली लाश… जांच में जुटी पुलिस…

भिलाई :   आज सुबह 7 बजे झरोखा रेस्टोरेंट के सामने सडक़ से कुछ दूर झाडिय़ों के पास 40-45 वर्ष के व्यक्ति की लहूलुहान लाश देख पुलिस को खबर की गय...



भिलाई : आज सुबह 7 बजे झरोखा रेस्टोरेंट के सामने सडक़ से कुछ दूर झाडिय़ों के पास 40-45 वर्ष के व्यक्ति की लहूलुहान लाश देख पुलिस को खबर की गयी। सूचना मिलते ही सुपेला थाना और स्मृति नगर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और देखा कि शख्स के सिर, मुंह और आंख को पत्थर से कुचला गया है। पंचनामा कर मामले की तफ़तीश की जा रही है।

सुपेला टीआई सुरेश ध्रुव ने बताया कि घटना स्मृति नगर चौकी क्षेत्र अंतर्गत बोगदा के पास की है। सुबह लाश देख लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सीएसपी भिलाई नगर राकेश जोशी और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। घटनास्थल पर शराब की बोतल और कुछ पत्थर व ईंट पड़ी हुई है, उन पर खून भी लगा है। आशंका है कि बीती देर रात शराब सेवन के दौरान उसका किसी से झगड़ा हुआ होगा और आवेश में आकर पत्थर व ईंट से प्रहार करके उसकी हत्या कर दी है।

आरोपी ने पत्थर से मृतक के जबड़े, मुंह और आंख के ऊपर सिर पर काफी गहरा प्रहार किया इससे वह वहीं ढेर होकर गिर गया। अधिक खून बह जाने के कारण उसकी मौत हो गई है। पुलिस का कहना है कि मृतक बीएसपी ठेका कर्मी हो सकता है। ऐसा इसलिए क्योंकि उसे कई बार सेक्टर एरिया में शराब के नशे में देखा गया था। इतना ही नहीं पुलिस को यह भी जानकारी मिली है कि वह शुक्रवार शाम 5 बजे के करीब सेक्टर-6 निवासी बीएसपी कर्मी किसी राठौर नाम के युवक के घर पहुंचा था।

राठौर का कहना है कि वह उस युवक को पहचानता नहीं है, लेकिन वह 200 रुपए उधार मांग रहा था और काफी विनती कर रहा था। उसने उसे बताया भी कि वह शराब पीने के लिए उधार मांग रहा है और उसे लौटा देगा। इससे उसने उसे रुपए दे दिया है। पुलिस का कहना है कि वह सभी एंगल से जांच कर रही है।

No comments

दुनिया

//