Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

महिला पटवारी के खिलाफ शिकायत… घर में घुसकर गाली-गलौज का आरोप… FIR के लिए थाना में लगाया गुहार…

महासमुंद :   एक पटवारी के खिलाफ जाति सूचक गाली देते हुए जान से मारने की धमकी देने की शिकायत कलेक्टर से की है। जानकारी के अनुसार महासमुंद नया...



महासमुंद : एक पटवारी के खिलाफ जाति सूचक गाली देते हुए जान से मारने की धमकी देने की शिकायत कलेक्टर से की है। जानकारी के अनुसार महासमुंद नयापारा वार्ड 6 निवासी मंजूषा यादव पति संजय यादव का मकान के सामने इनकी रजिस्ट्री जमीन स्थित है, जो 1998 से उनकी निगरानी में है।

उन्होंने कलेक्टर को सौंपे आवेदन में बताया है कि मकान के सामने ही पैतृक भूमि है जो कि उनकी सास सुशीला बाई यादव के नाम पर है। जिसके आम मुख्तियार उनके पति संजय यादव हैं। जिसका खसरा नंबर 988/1, रकबा 2700 है।

जहां पर वर्ष 1998 से काबिज है। 26 दिसंबर 2021 को पटवारी अल्का यदु पिता स्व माधव यदु निवासी वार्ड 10 इमलीभाठा अपने परिवार के सदस्य कुमारी यदु, पंकज यदु, शोभा यदु के साथ उनके घर पहुंचकर जमीन को लेकर गाली-गलौज की।

उन्होंने बताया कि जमीन की रजिस्ट्री 1998 की होने के बाद भी पटवारी पद का दुरुपयोग करते हुए अल्का यदु ने अपने परिवार के साथ मिलकर जमीन को कब्जा करने उन्हें धमकाया गया।

प्रार्थिया ने यह भी बताया कि उक्त पटवारी अल्का यदु ने कहा है कि रजिस्ट्री जमीन को कैसे कब्जा करना है आता है। इन मामले को लेकर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर उचित कार्रवाई की मांग की है। उसने इसकी शिकायत तहसीलदार और कोतवाली थाने में भी की है।

No comments

दुनिया

//