Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

छत्तीसगढ़: पूर्व पार्षद के पति का एनीकट में तैरता मिला शव… दो दिन से लापता था फिर भी परिजनों ने नहीं दर्ज कराई…

छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में BJP के पूर्व पार्षद के पति का शव एनीकट में तैरता हुआ मिला है। वह दो दिन पहले नहाने के लिए घर से निकला था। इसके बाद ...



छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में BJP के पूर्व पार्षद के पति का शव एनीकट में तैरता हुआ मिला है। वह दो दिन पहले नहाने के लिए घर से निकला था। इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं था। सुबह ग्रामीणों ने उसका शव तैरते देखा तो पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने के बाद रविवार को शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने डूबने से मौत होने की आशंका जताई है। हालांकि मामला संदिग्ध मान राजिम थाना पुलिस जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक, वार्ड-3 से पार्षद रह चुकीं अचला गुप्ता के पति जितेंद्र गुप्ता (40) शुक्रवार सुबह साइकिल पर नहाने के लिए घर से निकाला था। इसके बाद वह घर नहीं लौटा। परिजनों ने काफी तलाश की, लेकिन कुछ पता नहीं था।

बताया जा रहा है कि पुलिस को पूर्व पार्षद के लापता होने के दिन ही एनीकट के पास देर शाम एक साइकिल मिली थी, लेकिन आसपास कोई नहीं था। बरामद साइकिल को जितेंद्र की बताया गया। हालांकि पुष्टि नहीं हो सकी है।

ग्रामीणों ने उफनते एनीकट में तैरता देखा शव

बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने शनिवार दोपहर को ही राजिम के एनीकट में एक शव तैरता देखा। इस पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकलवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

बाद में शव की पहचान जितेंद्र के रूप में हुई। पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम में डूबने से मौत होने की बात सामने आई है, लेकिन बिसरा सुरक्षित रख लिया गया है।

परिजनों ने नहीं दर्ज कराई थी गुमशुदगी पुलिस ने बताया कि पूर्व पार्षद के लापता होने के बाद भी परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज नहीं कराई थी। ग्रामीणों की सूचना पर शव का पता चला।

फिलहाल मामले की जांच कर रहे हैं। जितेंद्र की मौत हादसा है, हत्या या फिर खुदकुशी, इसे लेकर संदेह हो गया है। पुलिस का कहना है कि जांच कर रहे हैं। अगर जरूरी हुआ तो बिसरा जांच के लिए भेजा जाएगा।

No comments

दुनिया

//