Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

जिलें में खुलेंगे स्कूल और आंगनबाड़ी केंद्र, खत्म हुआ नाइट कर्फ्यू, जिला प्रशासन का आदेश

  कवर्धा।  प्रदेश में कोरोना संक्रमण के आंकड़ों में कमी आने के बाद कई सेवाओं में छूट मिलनी शुरू हो गई है। वहीं, कुछ स्थानों पर स्कूलों को भी...






 कवर्धा। प्रदेश में कोरोना संक्रमण के आंकड़ों में कमी आने के बाद कई सेवाओं में छूट मिलनी शुरू हो गई है। वहीं, कुछ स्थानों पर स्कूलों को भी खोलने का आदेश जारी किया गया है। इसी कड़ी में कवर्धा जिला प्रशासन ने भी नगर पालिका क्षेत्र में लगाई गई सभी पाबंदियों को खत्म कर दिया है।

  जारी आदेश के अनुसार कवर्धा नगर पालिका की सीमा अंतर्गत स्थित प्ले स्कूल, आंगनबाड़ी स्कूलों एवं ग्रामीण क्षेत्रों में स्थित ऐसे स्कूल जहां कवर्धा शहर के छात्र-छात्राएं अध्ययनरत है, में ऑफलाईन मोड के माध्यम से विद्यालय संचालन पर लगाए गए प्रतिबंधों को समाप्त किया जाता है।

कवर्धा नगर पालिका सीमा के अंतर्गत रात्रि 10:00 बजे से प्रातः 06:00 बजे तक लगाये गये रात्रिकालीन कर्फ्यू को समाप्त किया जाता है। कार्यालयीन आदेश क्रमांक / धारा 144 / कोरोना / सां.लि./ 2021/95 कपर्धा दिनांक 04.01.2022 द्वारा अधिरोपित शेष प्रतिबंध यथावत लागू रहेंगे।

बता दें कि प्रदेश के कई जिलों में भी कोरोना मरीजों की संख्या में कमी आई है। सोमवार को प्रदेश में 1292 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले थे। बिलासपुर में 63 मरीजों की पहचान हुई थी। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार बीते 24 घंटे में 4180 मरीज स्वस्थ हुए। वहीं दूसरी ओर 14 मरीजों की उपचार के दौरान मौत हो गई थी।

No comments

दुनिया

//