Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

खत्म हुई कोरोना की पाबंदिया, पूर्ण क्षमता के साथ खुलेंगे मॉल, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

  बिलासपुर।  जिले में कोरोना के मामले खत्म होने के बाद अब सार्वजनिक गतिविधियों पर लगी पाबंदी खत्म कर दी गई है। इस संबंध में कलेक्टर डॉ सारां...



 बिलासपुर। जिले में कोरोना के मामले खत्म होने के बाद अब सार्वजनिक गतिविधियों पर लगी पाबंदी खत्म कर दी गई है। इस संबंध में कलेक्टर डॉ सारांश मित्तर ने आदेश जारी किया है। इससे पहले बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते कलेक्टर ने जिले में सभी सार्वजनिक गतिविधियों पर प्रतिबंध लगाया था।

 जारी आदेश के मुताबिक जिले से सभी माल, होलसेल दुकानें, जिम, सिनेमाघर भी अब पूरी क्षमता के साथ संचालित किए जाएंगे। इससे पहले इन सभी को एक तिहाई क्षमता के साथ संचालित किया जा रहा था। वहीं जिले के सभी स्कूलों, शिक्षणिक संस्थाओं, आंगनबाड़ियों और पुस्तकालयों के संचालन में को भी अब पाबंदियों से मुक्त कर दिया है। इन सभी जगहों पर अभी कोरोना से संबंधित गाइडलाइन का पालन करना अनिवार्य होगा।

बता दें कि बिलासपुर समेत प्रदेश के अन्य जिलों में भी कोरोना मरीजों की संख्या में कमी आई है। सोमवार को प्रदेश में 1292 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले थे। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी मेडिकल बुलेटिन के अनुसार बीते 24 घंटे में 4180 मरीज स्वस्थ हुए। वहीं दूसरी ओर 14 मरीजों की उपचार के दौरान मौत हो गई थी।

No comments

दुनिया

//