Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

संसदीय परंपराओं की हत्या कर रही भूपेश सरकारः बृजमोहन

  रायपुर।   पूर्व मंत्री एवं भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा है कि भूपेश सरकार संसदीय परम्पराओं की हत्या कर रही है। विपक्ष चाहता है कि स...

 


रायपुर।
 पूर्व मंत्री एवं भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा है कि भूपेश सरकार संसदीय परम्पराओं की हत्या कर रही है। विपक्ष चाहता है कि सत्र लंबा से लंबा चले लेकिन यह पहली बार हो रहा है कि मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के इतिहास में इतना छोटा बजट सत्र लाया गया है। पहले बजट सत्र में कम से कम 23 बैठकें होती थीं उसे 13 बैठकों का कर दिया गया है। ये सरकार चर्चा से भाग रही है। 

 अग्रवाल आज पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे। उन्होंने कहा कि बजट सत्र चाहे लोकसभा का हो या विधानसभा का लंबा चलता है परंतु छत्तीसगढ़ में पहली बार बजट सत्र इतने कम समय का किया गया है। कांग्रेस प्रश्नों का सामना नहीं करना चाहती है, छत्तीसगढ़ के विकास पर, प्रदेश की समस्याओं पर चर्चा नहीं करना चाहती है। ये संसदीय परंपराओं की हत्या है। इस सरकार के आने के बाद एक भी सत्र पूरा नहीं हुआ है। सभी सत्र अपने समय सीमा से कम समय में समाप्त हो गए। यह दुर्भाग्यजनक है कि लोकतंत्र में संसदीय परम्पराओं को तोड़ना, संसदीय इतिहास को धूमिल करना और संसदीय परंपराओं की हत्या का कार्य भूपेश सरकार कर रही है। छत्तीसगढ़ विधानसभा की उच्च संसदीय परंपराओं को समाप्त करने का काम अगर कोई कर रहा है तो वह भूपेश सरकार है।

No comments

दुनिया

//