Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

Lucknow Super Giants vs Delhi Capitals Live Streaming: David Warner खेलेंगे पहला Match...

    Delhi Capitals की टीम का सामना Lucknow Super Giants से होगा। Delhi Capitals की टीम अपने पहले सीजन में अच्छा प्रदर्शन कर रही Lucknow Supe...


 
 

Delhi Capitals की टीम का सामना Lucknow Super Giants से होगा। Delhi Capitals की टीम अपने पहले सीजन में अच्छा प्रदर्शन कर रही Lucknow Super Giants के खिलाफ जीतकर अंकतालिका में Top-4 जगह बनाने चाहेगी | 

Indian Premier League 2022 के 15वें मुकाबले में Thursday को Delhi Capitals की टीम का सामना Lucknow Super Giants से होगा। Delhi Capitals की टीम अपने पहले सीजन में अच्छा प्रदर्शन कर रही Lucknow Super Giants के खिलाफ जीतकर अंकतालिका में टॉप-4 जगह बनाने चाहेगी।    

इस मुकाबले से पहले Delhi Capitals के लिए अच्छी खबर सामने आई है। टीम के स्टार बल्लेबाज David Warner and Enrique Nortje चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे। इससे Delhi  की टीम और मजबूत नजर आएगी।

साल 2013 के बाद David Delhi Capitals के लिए अपना पहला मैच खेलते हुए नजर आएंगे। वह 2014 में Sunrisers Hyderabad से जुड़े थे और 2016 में टीम को खिताब दिलाया था। Warner Hyderabad की टीम में रहते हुए तीन बार ऑरेंज कैप Holder रहे थे। Delhi  की टीम उनसे इस सीजन ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद कर रही होगी। 

KL Rahul के नेतृत्व वाली Lucknow Super Giants तीन में से दो मुकाबले जीतकर अंकतालिका में पांचवें स्थान पर है।  

Where will the Lucknow Super Giants vs Delhi Capitals IPL match be held?
Lucknow Super Giants बनाम Delhi Capitals आईपीएल मैच डॉ. डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी, नवी मुंबई में होगा। 

When will the Lucknow Super Giants vs Delhi Capitals IPL match start?
Lucknow Super Giants बनाम Delhi Capitals आईपीएल मैच गुरुवार (07 अप्रैल) को शाम 7:30 बजे से शुरू होगा।

Where and how to watch the live telecast of IPL 2022 match between Lucknow Super Giants vs Delhi Capitals?

Lucknow Super Giants बनाम Delhi Capitals IPL 2022 मैच का लाइव टेलिकास्ट आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर देख सकते हैं, जहां आपको अलग-अलग भाषाओं में अलग-अलग चैनलों पर कमेंट्री सुनने को मिलेगी, जिसमें हिंदी और अंग्रेजी के अलावा तमिल, तेलुगू, मराठी और गुजराती जैसी भाषाएं शामिल हैं। इस बार IPL 2022 का मजा आप Star Gold Channel पर भी उठा सकते हैं। 

 

Lucknow Super Giants vs Delhi Capitals IPL 2022 के मैच की Live Streaming कहां देखें?

IPL 2022 के Lucknow Super Giants बनाम Delhi Capitals मैच की Live Streaming आप अपने स्मार्टफोन या टैबलेट पर डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर देख सकते हैं। लैपटॉप या डेस्कटॉप पर आप Rajasthan vs Bangalore आईपीएल मैच को देखना चाहते हैं तो आप हॉटस्टार की वेबसाइट पर Online Streaming को देख पाएंगे। इसके अलावा अगर इस मैच के लाइव अपडेट्स और मैच से जुड़ी अन्य रोचक खबरें पढ़ना चाहते हैं तो फिर आप khabarchhattisi..in के IPL सेक्शन पर विजिट कर सकते हैं।    

No comments

दुनिया

//