Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

Raman Singh की PM Modi से मुलाकात पर CM Bhupesh बोले

देश के CM और Chief Justices of high courts का संयुक्त सम्मेलन Delhi में Saturday को आयोजित है। Chhattisgarh के CM भी इस सम्मेलन में शामिल ...





देश के CM और Chief Justices of high courts का संयुक्त सम्मेलन Delhi में Saturday को आयोजित है। Chhattisgarh के CM भी इस सम्मेलन में शामिल होने Delhi गए हैं। science building में हो रहे इस सम्मेलन का उद्घाटन Prime Minister Narendra Modi करेंगे। PM के रात्रि भोज में सभी CM शामिल होंगे। Delhi रवाना होने से पहले Raipur Airport पर Bhupesh ने ट्रेनें रद किए जाने को लेकर केंद्र सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पहले लोग रेल रोकते थे, अब government ट्रेन रोक रही है। देशभर में कोयला आपूर्ति प्रभावित हुई है। यह central government का Miss Management है।

 CM Bhupesh ने कहा कि Chhattisgarh की पहले 10 ट्रेन बंद किए और फिर 23 ट्रेन बंद कर दिए। पहले लोग ट्रेन शुरू कराने आंदोलन करते थे, रेल को रोकते थे, आज central government खुद ट्रेन रोक रही है। कोयला संकट पर CM Bhupesh ने कहा कि Power Plants में कोयले का संकट है, जिससे कई States में बिजली आपूर्ति प्रभावित हुई है। कई अन्य Industries में कोयले की आपूर्ति पहले बंद कर दी गई। यह Indian government का Miss Management है। पिछले बार संकट आया था, तभी इसे ठीक कर लेना चाहिए था। पूर्व CM Dr. Raman Singh के Delhi में Prime Minister Narendra Modi and Home Minister Amit Shah से मुलाकात पर CM Bhupesh ने कहा कि BJP के अंदरखाने में कुछ तो पक रहा है, जो निकट Future में सामने आएगा। कुछ तो परिवर्तन का संकेत दिखाए दे रहा है।

Chief Ministers- Chief Justices के सम्मेलन में होंगे शामिल 
CM Bhupesh ने कहा कि Delhi में Saturday को एक सम्मेलन है, जिसमें Chief Ministers of states and Chief Justices of High Courts उपस्थित होंगे। इसमें President, Prime Minister, Chief Justice of India भी रहेंगे। वहां दिनभर का कार्यक्रम है, जिसमें शामिल होने जा रहे हैं। दरअसल, यह संयुक्त सम्मेलन कार्यपालिका (Executive ) और न्यायपालिका (Judiciary) को एक मंच पर लाने का बहुमूल्‍य अवसर है, ताकि लोगों को सरल एवं सुविधाजनक ढंग से न्याय सुलभ कराने की रूपरेखा तैयार की जा सके। न्याय प्रणाली के समक्ष मौजूद विभिन्‍न चुनौतियों से निपटने के लिए आवश्यक कदमों पर चर्चा की जा सके।

No comments

दुनिया

//