Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

युवक की हत्या मामले में परिजनों ने जताई असंतुष्टि, समाज के प्रमुख और क्षेत्र के कांग्रेसी नेताओं ने SP से की मुलाक़ात, सूक्ष्मता से जांच की मांग

  जांजगीर चांपा . जिले के पामगढ़ थाना के भिलौनी गांव में संतु यादव के हत्या मामले में परिजनों ने पुलिस की कारवाई पर असंतुष्टि जताई है और मृत...



 जांजगीर चांपा. जिले के पामगढ़ थाना के भिलौनी गांव में संतु यादव के हत्या मामले में परिजनों ने पुलिस की कारवाई पर असंतुष्टि जताई है और मृतक की पत्नी ,पिता के साथ समाज के प्रमुख और क्षेत्र के कांग्रेसी नेताओं ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच कर मामले की सूक्ष्मता से जांच की मांग की है. हत्या के मामले में एक आरोपी नहीं बल्कि पूरा परिवार शामिल होने का आरोप लगाया है. इस मामले में उचित कारवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है।


21 अगस्त को सड़क किनारे मिली थी लाश


पामगढ़ थाना के भिलौनी गांव में 21 अगस्त को गांव के ही युवक की सड़क किनारे लाश मिलने से सनसनी फ़ैल गई थी। मामले में पामगढ़ पुलिस ,डॉग स्क्वाड और फॉरेंसिक टीम ने परीक्षण किया और गांव के ही गौतम साहू को हत्या के मामले में गिरफ्तार किया. हत्या का कारण गौतम साहू की पत्नी से संतु यादव का अवैध संबंध बताया।


परिजनों ने पुलिस अधिकारियों से की मुलाक़ात


संतु यादव के अंत्येष्टि के बाद परिजनों ने समाज के प्रमुख से चर्चा कर अपने बेटे की हत्या के पीछे अन्य लोगों के हाथ होने की आशंका जताई और न्याय के लिए सामाजिक पदाधिकारियों ने सहयोग देने का भरोसा दिया। साथ ही पामगढ़ विधानसभा के कांग्रेस प्रत्याशी रहे गोरे लाल बर्मन ने भी न्याय दिलाने का भरोसा दिलाते हुए परिजनों को एसपी कार्यालय लेकर पहुंचे और परिजनों को पुलिस अधिकारियों को अवगत कराया।

No comments

दुनिया

//