Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

राम ने जैसे रावण का वध किया…वैसे ही मैं भी अपने सालों को मारूंगा’ जीजा ने दी धमकी, दर्ज हुई शिकायत

  बरेली जिले में एक जीजा ने खुद को राम बताते हुए अपने सालों की तुलना रावण, कुंभकरण और विभीषण से करते हुए फेसबुक पर फोटो पोस्ट कर उनकी हत्या ...

 


बरेली जिले में एक जीजा ने खुद को राम बताते हुए अपने सालों की तुलना रावण, कुंभकरण और विभीषण से करते हुए फेसबुक पर फोटो पोस्ट कर उनकी हत्या करने की बात कह दी। उसने पोस्ट में लिखा जिस तरह राम ने रावण का वध किया था उसी तरह मैं अपने सालों को मारूंगा। इन्होंने मेरा परिवार बर्बाद कर दिया है।

जानकारी के अनुसार फेसबुक में ऐसा पोस्ट करने वाले दिनेश की शादी 18 साल पहले हुई थी। दिनेश का अपनी पत्नी से रोज झगड़ा होता था। इस बात से परेशान होकर दिनेश का साला विनोद शर्मा अपनी बहन और बच्चों को घर ले आया। दिनेश कई बार अपनी पत्नी को लेने ससुराल गया पर उसके तीनों सालों ने अपनी बहन से ससुराल भेजने से इंकार कर दिया। दिनेश दिल्ली में सिक्योरिटी गार्ड के तौर पर काम करता है।

विजयदशमी के मौके पर दिनेश ने अपने तीनों सालों को जान से मारने की धमकी दे डाली। कहा कि रावण जैसे श्रीराम की पत्नी माता सीता को उठाकर ले गया था और रावण का वध किया गया था। उसी तरह मैं अपने तीनों सालों को दोनाली बंदूक से मार दूंगा। धमकी भरे मैसेज के बाद तीनों सालों ने जीजा दिनेश के खिलाफ तहरीर देकर थाने में मुकदमा दर्ज कराया दिया। वहीं दिनेश का आरोप है कि 3 सितंबर की शाम करीब 7 बजे विनोद ने उनके मोबाइल पर व्हाट्सएप मैसेज भेजकर जान से मारने की धमकी दी।

दोनों मामलों के स्क्रीनशॉट पुलिस को सौंपते हुए दिनेश ने थाना सीबीगंज में तहरीर दी तो पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल अब पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है। एसपी देहात राजकुमार अग्रवाल ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

No comments

दुनिया

//