Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

अपराधियों के हौसले बुलंद, बस स्टैंड में पुलिस आरक्षक के साथ मारपीट, वाहन में भी किया तोड़फोड़..

  अंबिकापुर।  अंबिकापुर में स्थानीय बस स्टैंड को देर रात दुकान बंद कराने पहुंचे आरक्षक से मारपीट का मामला सामने आया है। अपराधियों ने पुलिस आ...



 अंबिकापुर। अंबिकापुर में स्थानीय बस स्टैंड को देर रात दुकान बंद कराने पहुंचे आरक्षक से मारपीट का मामला सामने आया है। अपराधियों ने पुलिस आरक्षक के वाहन में भी तोड़फोड़ की है। बताया जा रहा है विजयदशमी की रात आरक्षक बस स्टैंड में दुकान बंद करने के लिए कह रहा था इसी बात को लेकर कुछ युवक वहां पहुंचे और आरक्षक के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट शुरू कर दिया।

देखते ही देखते लोगों की भीड़ वहां जमा हो गई आरक्षक वहा से किसी तरह अपनी जान बचाकर भागा लेकिन आरोपियों को के द्वारा उसके वाहन को भी निशाना बनाया गया। आरोपी कौन थे, कहां के थे इस बारे में अभी तक पुलिस को कोई जानकारी नहीं है लेकिन शहर के बीचोबीच स्थित बस स्टैंड में इस घटना से एक बार फिर पुलिस की कार्यप्रणाली पर प्रश्नचिन्ह लगा दिया है कि आखिर असामाजिक तत्वों के हौसला किस कदर बुलंद है कि वे पुलिस आरक्षक पर भी हमला करने से नहीं चूक रहे हैं। आरक्षक का नाम मंटु गुप्ता है जो कि न्यू बस स्टैंड चौकी में पदस्थ है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के जवान मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक आरोपी भाग चुके थे।

No comments

दुनिया

//