Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

फिर दिखी जय-वीरू की जोड़ी, भूपेश बघेल और टीएस सिंहदेव के बीच हुआ सुलह

  रायपुर।  छत्तीसगढ़ की राजनीति से जुड़ी रोचक तस्वीरें सामने आई हैं। जहां लम्बे समय के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिं...

 


रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजनीति से जुड़ी रोचक तस्वीरें सामने आई हैं। जहां लम्बे समय के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव एक साथ नजर आए। दरअसल, सुबह सीएम भूपेश बघेल अपने भेंट मुलाकात कार्यक्रम के दौरान कवर्धा के लिए रवाना हो रहे थे। इसी दौरान उनके साथ मंत्री टीएस सिंहदेव भी सीएम के साथ एक ही हेलीकॉप्टर में रवाना हुए। दरअसल, टीएस सिंहदेव कवर्धा के प्रभारी मंत्री हैं लेकिन इस बार पहली दफा हुआ है, जब दोनों नेता भेंट-मुलाकात कार्यक्रम में एक साथ नजर आ रहे हैं। कबीरधाम जिले की कवर्धा विधानसभा सीट में दोनों नेता झलमला और विकासखंड मुख्यालय सहसपुर लोहारा में आम जनता से भेंट-मुलाकात कर रहे हैं।

वहीं सीएम भूपेश बघेल और मंत्री टीएस सिंहदेव के एक साथ नजर आने से साफ़ जाहिर होता है कि दोनों नेताओं के बीच कोई भी मतभेद नहीं है। बता दें कि छत्तीसगढ़ के कथित ढाई-ढाई साल के फार्मूले के बाद दोनों नेताओं के लम्बे समय से बीच दूरियां देखी जा रही थी। लेकिन दोनों ने एक साथ हवाई यात्रा कर फिर से लोगों को हैरान कर दिया है।

मंत्री टीएस सिंहदेव ने जब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के समानांतर हवाई यात्रा शुरू की, तो वह सूबे में अलग-थलग दिखाई देने लगे थे। बस्तर में उनके प्रवास के दौरान प्रोटोकाल के बावजूद एसपी और कलेक्टर के नदारद होने पर उन्होंने नाराजगी जताते हुए उन्होंने कहा था कि बस्तर में एक नई चीज देखने को मिली है। बस्तर के कलेक्टर और एसपी गायब हैं, एक सामान्य सा शिष्टाचार होता है, मैं भी एक विभाग का मंत्री हूं। एक समन्वयक के तहत वो आ सकते थे। फ़िलहाल इसके बाद से टीएस सिंहदेव कुछ दिनों से शांत नजर आ रहे हैं।

लेकिन सोमवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और टीएस सिंहदेव ने एक साथ हवाई सफर की और लोगों से मुलाकात कर रहे है। जिससे पार्टी के बीच चल रही मतभेद के कई सारे सवालों पर रोक लग गई है।

No comments

दुनिया

//