Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

रेलवे स्टेशन के पार्किंग ठेकेदार के ठिकानों पर छापा

  रायपुर 19 मार्च 2024। रायपुर रेलवे स्टेशन में संचालित होने वाली पार्किंग और कैटरिंग ठेकेदार के ठिकानों पर सोमवार को स्टेट जीएसटी की टीम ने...

 

रायपुर 19 मार्च 2024। रायपुर रेलवे स्टेशन में संचालित होने वाली पार्किंग और कैटरिंग ठेकेदार के ठिकानों पर सोमवार को स्टेट जीएसटी की टीम ने छापा मारा। स्टेट जीएसटी की टीम ने रेलवे स्टेशन पहुंचकर दोनों ठेकेदारों के दफ्तर और काउंटर में जांच की। जानकारी के मुताबिक, टैक्स चोरी की शिकायत के बाद ये कार्रवाई की गई है। बताया जा रहा है कि स्टेट जीएसटी की टीम ने कई दस्तावेजों को जब्त कर पार्किंग ठेकेदार और कैटरिंग संचालकों से पूछताछ की है।

रायपुर रेलवे स्टेशन पर पिछले कुछ दिनों से पार्किंग ठेकेदारों के कर्मचारियों की ओर से अवैध वसूली की लगातार शिकायतें मिल रही थीं। वहीं कैटरिंग ठेकेदार के खिलाफ यात्रियों से रूक्रक्क से ज्यादा कीमत पर सामान बेचने की भी शिकायत मिली थी। दोनों ठेकेदारों को नोटिस जारी करने के बाद भी उनकी ओर से कोई जवाब नहीं मिलने के बाद राज्य जीएसटी की टीम ने छापा मारा।

रेलवे पार्किंग ठेकदार के कर्मचारियों से बातचीत करते हुए स्त्रस्ञ्ज के अधिकारी।

स्टेट जीएसटी की टीम ने पार्किंग ठेकेदार की ओर से दी जाने वाली पर्ची की जांच की थी। टीम ने पार्किंग ठेकेदार और केटरिंग ठेकेदार से पूछताछ कर बयान लिया है। छापे के दौरान ठेकेदार के कर्मचारी विवाद करने लगे। विवाद की स्थिति को देखते हुए पुलिस को सूचना दी गई थी। पुलिस की मौजूदगी में तलाशी लेकर दस्तावेजों को जब्त किया गया। जानकारी के मुताबिक, रायपुर रेलवे स्टेशन पर संचालित होने वाले सनशाइन कैटरिंग को पहले भी त्रस्ञ्ज की ओर से नोटिस जारी किया गया था। कैटरिंग सर्विस को लेकर भी लगातार शिकायत मिल रही थी। 


No comments

दुनिया

//