Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

बीजेपी ने नहीं तुष्टिकरण की राजनीति कांग्रेस ने की : अरुण साव

रायपुर, 18 मार्च 2024। उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने दौरा कार्यक्रमों में शामिल होने से पहले पत्रकारों से चर्चा की. इस दौरान उन्होंने पूर्व सीए...

रायपुर, 18 मार्च 2024। उप मुख्यमंत्री अरुण साव ने दौरा कार्यक्रमों में शामिल होने से पहले पत्रकारों से चर्चा की. इस दौरान उन्होंने पूर्व सीएम भूपेश बघेल पर हुए एफआईआर पर बयान दिया. डिप्टी सीएम साव ने कहा कि महादेव एप मामले में लंबे समय से जांच चल रही थी. जांच में जो तथ्य आए हैं. उसके बाद कार्रवाई हुई है. इसके साथ ही अरुण साव ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि देश में तुष्टिकरण की राजनीति कांग्रेस ने की है. बीजेपी तो सबका साथ, सबका विकास मूल मंत्र के साथ चली है.

पूर्व सीएम बघेल के खिलाफ एफआईआर पर बोले डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि लंबे समय से महादेव एप की जांच चल रही थी. जांच में जो तथ्य आए. उसके बाद एफआईआर हुई है. भाजपा राजनीतिक द्वेष से कार्रवाई नहीं करती है. 2 साल से जांच चल रही थी, राजनीति से कोई लेना देना नहीं. छत्तीसगढ़ के साथ धोखा हुआ, उसका नतीजा है. जांच के बाद एफआईआर हुई है. चुनावी बांड पर डिप्टी सीएम अरुण साव ने कहा कि चुनाव में काले धन का उपयोग रोकने का एक कदम है. आने वाले समय में इस दिशा में और कदम उठाने की आवश्यकता है. सभी राजनीतिक दलों को चुनावी बांड से पैसे लिए, आवश्यक रूप से आरोप लगाना बेबुनियाद है.


No comments

दुनिया

//