Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

सभी मतदाता 7 मई को मतदान के लिए आमंत्रित हैं

  कोरिया । लोकतंत्र के इस महापर्व लोकसभा निर्वाचन 2024 के लिए जिले के सभी मतदाताओं को 7 मई को होने वाले मतदान में हिस्सा लेने के लिए बाकायदा...

 

कोरिया । लोकतंत्र के इस महापर्व लोकसभा निर्वाचन 2024 के लिए जिले के सभी मतदाताओं को 7 मई को होने वाले मतदान में हिस्सा लेने के लिए बाकायदा जनपद पंचायत, बैकुंठपुर द्वारा एक आमंत्रण कार्ड के माध्यम से आम मतदाताओं को देकर मतदान के लिए प्रेरित कर रहे हैं।

कलेक्टर व जिला निर्वाचन अधिकारी विनय कुमार लंगेह के मार्गदर्शन व स्वीप कार्यक्रम के तहत लगातार बैकुंठपुर व सोनहत विकासखण्ड में अलग- अलग गतिविधियां संचालित की जा रही है ताकि अधिक संख्या में 7 मई को होने लोकसभा निर्वाचन में हिस्से ले सके और मतदान प्रतिशत शतप्रतिशत हो सके।

आमंत्रण कार्ड को बेहद आकर्षक रूप से तैयार की गई। कार्ड में 7 मई को होने वाले चुनाव के लिए जिले के युवा, महिला व सभी वर्गों के मतदाताओं को भाग लेने का आग्रह किया गया है।

इसी परिप्रेक्ष्य में आज बैकुंठपुर जनपद पंचायत के सीईओ अलेक्जेंडर पन्ना ने पटना में जाकर आम लोगों को यह आमंत्रण कार्ड वितरण किए। उन्होंने आम नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि यह आमंत्रण कार्ड के बारे में अपने पड़ोसियों को भी खबर करें और 7 मई को सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक अपने मतदान केन्द्र जाकर मतदान करने के लिए प्रेरित भी करें।


No comments

दुनिया

//