Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

दुर्ग-पटना-दुर्ग के बीच तीन फेरे का स्पेशल ट्रेन, यात्रियों को मिलेगा कंफर्म बर्थ

रायपुर। गर्मी की छुट्टी मनाने लोग अपने घरों की ओर रुख करते हैं, ऐसे में ट्रेनों में सफर करने वाले यात्रियों की बढ़ जाती है। इस भीड़ से निपटन...


रायपुर। गर्मी की छुट्टी मनाने लोग अपने घरों की ओर रुख करते हैं, ऐसे में ट्रेनों में सफर करने वाले यात्रियों की बढ़ जाती है। इस भीड़ से निपटने के लिए रेलवे ने समर स्‍पेशल ट्रेनों को चलाने का फैसला किया है। इसी क्रम में रेलवे ने दुर्ग से पटना के लिए समर स्पेशल ट्रेन चलाने की घोषणा की है। दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे की ओर से समर स्पेशल ट्रेन की जानकारी दी है।

ग्रीष्मकालीन के दौरान ट्रेनों में यात्रियों की होने वाली अतिरिक्त भीड़ को ध्यान में रखते हुए रेलवे प्रशासन ने कंफर्म बर्थ के साथ यात्रा सुविधा उपलब्ध कराने दुर्ग-पटना-दुर्ग के बीच तीन फेरों के लिए ग्रीष्मकालीन साप्ताहिक स्पेशल ट्रेन चलाने की घोषणा की है।

यह स्पेशल ट्रेन दुर्ग से प्रत्येक शुक्रवार 19, 26 अप्रैल और तीन मई 2024 को ट्रेन नंबर 08793 के साथ दुर्ग से पटना के लिए रवाना होगी। इसी तरह से पटना से प्रत्येक रविवार 20, 27 अप्रैल और चार मई को ट्रेन नंबर 08794 के साथ पटना से दुर्ग के लिए रवाना होगी। इस ट्रेन में दो एसएलआर, दो सामान्य, 14 स्लीपर, तीन एसी थ्री और एक एसी-टू सहित कुल 22 कोच की सुविधा रहेगी।

No comments

दुनिया

//