Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

बर्जेस इंगलिश स्कूल ने विद्यार्थियों के साथ नौनिहालों की भी जिम्मेदारी ली...

बिलासपुर । 55 सालों से शिक्षा के क्षेत्र में शहर के बच्चों को भविष्य गढ़ रहे शिक्षण संस्थान ने अब नई पहल की है। उसने विद्यार्थियों के साथ ही ...

बिलासपुर । 55 सालों से शिक्षा के क्षेत्र में शहर के बच्चों को भविष्य गढ़ रहे शिक्षण संस्थान ने अब नई पहल की है। उसने विद्यार्थियों के साथ ही अब नौनिहालों की जिम्मेदारी भी ली है। सीबीएसई से एफिलेटेड बर्जेस इंगलिश स्कूल में अब नर्सरी से किंडरगार्टन तक पढ़ाई होगी। यानी एक बार माता-पिता ने अपने बच्चों का दाखिला यहां करवाया और बच्चों ने ध्यान से पढ़ाई की तो बारहवीं तक उन्हें किसी दूसरे स्कूल में जाने नहीं भटकना होगा। भविष्य में वे य.हां कालेज की पढ़ाई भी कर सकेंगे, यदि शिक्षण संस्था का प्लान योजनानुसार सफल रहा।

प्ले ग्रुप में मॉन्टेसरी बेस्ड बेस्ट टीचिंग का इंतजाम किया गया है। यहां आइडियल स्टूडेंट व टीचर मिलेंगे। 24 बच्चों पर एक टीचर रखा जाएगा। न्यू अल्ट्रा मॉर्डन लर्निंग टूल्स, एक्सपीरीयेंस्ड एंड स्किल्ड टीचर्स, एयर कंडीशंड क्लास रूम, एक्सीलेंट एंड सेफ प्ले जोन, ऑइडियल एनवायर्मेंट टू नर्चर एंडग्रुप स्किल्स फॉर चाइल्ड, अफोर्डेबल ट्यूशन फी व अत्याधुनिक झूले यहां की विशेषता हैं। साथ ही सबसे पहले 50 एडमिशन लेने वाले बच्चों से कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा।

No comments

दुनिया

//