Page Nav

HIDE

Grid

GRID_STYLE

Pages

ब्रेकिंग

latest
//

बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पा रहीं फिल्में,एक विलेन रिटर्न्स की कमाई गिरी, इतने करोड़ ही कमाए

  2014 में आई ‘एक विलेन’ का सीक्वल ‘एक विलेन रिटर्न्स‘ बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई है. 29 जुलाई को रिलीज हुई फिल्म का कलेक्शन चौथे दिन का...

 


2014 में आई ‘एक विलेन’ का सीक्वल ‘एक विलेन रिटर्न्स‘ बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई है. 29 जुलाई को रिलीज हुई फिल्म का कलेक्शन चौथे दिन काफी गिर गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने सोमवार को 2.90 करोड़ से 3.10 करोड़ के बीच बिजनेस किया. 4 दिन के बाद फिल्म का कुल कलेक्शन लगभग 26.5 करोड़ रुपए बताया जा रहा है. इससे कहा जा सकता है कि फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है. फिल्म में कई बड़े सितारे हैं, लेकिन वो दर्शकों को सिनेमाघर तक खींचने में सफल नहीं हुए.


पहले दिन फिल्म ने 7.05 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था, जबकि दूसरे दिन 7.47 करोड़ रुपए का कलेक्शन हुआ. तीसरे दिन भी इसमें बढ़ोतरी हुई और 9.02 करोड़ का कलेक्शन हुआ. लेकिन चौथे दिन फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट देखने को मिली.


फिल्म के डायरेक्टर मोहित सूरी हैं और इसका बजट लगभग 62 करोड़ रुपए हैं. प्रिंट और एडवरटाइजमेंट में 10 करोड़ रुपए का खर्चा हुआ है. इस तरह फिल्म का कुल बजट 72 करोड़ रुपए हैं. ऐसे में शुरुआती 4 दिनों में जो कलेक्शन हुआ है, उसे मेकर्स के लिए झटका माना जा सकता है. फिल्म में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पाटनी और तारा सुतारिया हैं.


बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पा रहीं फिल्में


2014 में एक विलेन ने कुल 105 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया था. अब तक के कलेक्शन के आधार पर कहा जा सकता है कि एक विलेन रिटर्न्स फ्लॉप साबित हुई है. ये पहली वाली फिल्म की तरह दर्शकों पर अपनी छाप नहीं छोड़ पाई है. हाल ही में शमशेरा, शाबाश मिठू समेत कई बॉलीवुड फिल्मों का बॉक्स ऑफिस पर काफी बुरा हाल हुआ है.


बुरी तरह पिटी रणवीर कपूर की शमशेरा


वहीं इससे पहले 22 जुलाई को रिलीज हुई शमशेरा को और बड़ा झटका लगा. फिल्म 11 दिनों में सिर्फ 47.75 करोड़ का बिजनेस कर पाई. इसका बजट 150 करोड़ रुपए बताया गया. ये फिल्म पूरी तरह से फ्लॉप रही. फिल्म में रणवीर कपूर का डबल रोल था. फिल्म को कई खराब रिव्यू मिले. इसके नहीं चलने से इसके मेकर्स और कलाकारों को बड़ा झटका लगा. लोगों के खराब रिएक्शन के बीच डायरेक्टर करण मल्होत्रा और एक्टर संजय दत्त ने फिल्म को लेकर लंबे-लंबे पोस्ट लिखे और अपनी भावनाएं जाहिर कीं.


No comments

दुनिया

//